राम मंदिर का विपक्ष भी नहीं कर सकता विरोध: मोहन भागवत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Oct, 2018 05:00 PM

opposition can not oppose ram temple mohan bhagwat

आरएसएस प्रमुख मोहन भागनत ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का विपक्षी दल खुलकर विरोध नहीं कर सकते क्योंकि भगवान राम देश के हिंदुओं का एक धार्मिक प्रतीक हैं।

हरिद्वार\अयोध्या: आरएसएस प्रमुख मोहन भागनत ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का विपक्षी दल खुलकर विरोध नहीं कर सकते क्योंकि भगवान राम देश के हिंदुओं का एक धार्मिक प्रतीक हैं। सोमवार को पतंजलि योग पीठ में आयोजित एक समारोह में भागवत ने कहा कि आरएसएस और भाजपा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं लेकिन इसके लिए कुछ और समय की जरुरत है।

उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है जो सत्ता पर काबिज है और सरकार अच्छा काम करती है उसे पद पर बने रहना चाहिए। आरएसएस प्रमुख ने कहा कि प्रत्येक सरकार की अपनी-अपनी सीमाएं होती हैं और उसके तहत ही काम करना पड़ता है। संत हो,महत्मा हो एेसी सीमाओं से आए हैं और उन्हें धर्म के उत्थान के लिए काम करना चाहिए। भागवत ने कहा कि अयोध्या में विपक्षी दल भी राम मंदिर का विरोध नहीं कर सकते।

इस अवसर पर योग गुरु रामदेव ने कहा कि साधु वहां सफल होते हैं जहां मंत्री और अमीर प्राय-विफल रहते हैं। मंत्रियों और पूजीपतियों को महसूस करना चाहिए कि संत हो,महात्मा उनसे काफी सक्षम हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!