एक बार फिर स्कूल के बाहर मिला संदिग्ध बम, मच गया हड़कंप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Oct, 2017 03:00 PM

once again suspected bomb found out of school stirred up

शहर में दीपावली के त्योहार को देखते हुए पुलिस जितनी अलर्ट है अपराधी उनसे एक...

फर्रूखाबादः शहर में दीपावली के त्योहार को देखते हुए पुलिस जितनी अलर्ट है अपराधी उनसे एक कदम आगे नजर आ रहे हैं। जिसके चलते एक साजिश के तहत विधालय के पीछे बम मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पंहुचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की। सुरक्षा को देखते हुए लोगों को आसपास से हटा दिया गया है।

दरअसल मामला कोतवाली क्षेत्र के श्याम नगर में सेंट् लारेन्स स्कूल का है। जहां विद्यालय के कर्मी ने साइकिल स्टेन्ड के पास कच्चे रास्ते में एक काले टेप से लिपटा हुआ बम पड़ा देखा। जिसे देखकर उसने आनन-फानन में विधालय के प्रधानाचार्य सत्यप्रकाश को सूचना दी।  प्रधानाचार्य ने उसी समय100 को सूचित किया। कुछ देर बाद डायल 100 मौके पर आ गई।
               PunjabKesari
बम की सूचना जंगल की आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। शहर कोतवाल अनूप निगम फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए बम के आस-पास पानी के ड्रम भरवाकर रखा दिए। इसके साथ ही साथ कुछ बोरी  बालू भी भरकर रखा दी। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना आलाधिकारीयों को भी दे दी है। तकरीबन 8 इंच लम्बे बम को काले टेप से लपेटा गया है। उसमें इलेक्ट्रानिक सर्किट व एक छोटी सी डिस्प्ले भी लगाई गई है।
               PunjabKesari
एक माह में शहर के अंदर 2 स्कूलों के पास अलग-अलग बम रखना क्या किसी बड़ी घटना की चेतावनी दे रहा है? क्योंकि सितम्बर में सरकारी जीआईसी स्कूल के पास बम रखा मिला था आज एक प्राइवेट स्कूल के पास बम मिला। जो भी आदमी इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे रहा है वह क्या स्कूली बच्चों को अपना निशाना बनाना चाहता है। बहुत ही चिंता का विषय है। प्रसाशन द्वारा यदि जल्द ही ऐसे आदमी की खोज नही की गई तो आए दिन शहर में दहशत को पैदा करता रहेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!