हरिनारायण की टिप्पणी पर ओमप्रकाश राजभर का पलटवार, कहा- हां मैं ब्लैक मेलर हूं

Edited By Anil Kapoor,Updated: 10 May, 2018 09:40 AM

om prakash rajbhar overturned on the remarks of harinarayan

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बेबाक टिप्पणी करते हुए कहा कि मंत्रियों द्वारा लगाए जा रहे चौपाल में पात्र व्यक्ति नहीं पहुंच रहा है। चौपाल में वही शामिल हो रहा है जिसे अधिकारी चाहते है। राजभर ने पत्रकारों से पंचम तल पर...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बेबाक टिप्पणी करते हुए कहा कि मंत्रियों द्वारा लगाए जा रहे चौपाल में पात्र व्यक्ति नहीं पहुंच रहा है। चौपाल में वही शामिल हो रहा है जिसे अधिकारी चाहते है। राजभर ने पत्रकारों से पंचम तल पर बैठे आला अफसरों पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि वही अधिकारी मायावती और अखिलेश यादव की विदाई कर दिए और अब योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री की कुर्सी से बेदखल करने में जुटे हुए है।

उन्होंने घोषी के सांसद हरिनारायण राजभर द्वारा की गई टिप्पणी को सही ठहराते हुए कहा कि अगर आजादी के बाद से उपेक्षित पिछड़ी जाति को हक दिलाना ब्लैक मेलिंग है तो मैं ब्लैक मेलर हूं यदि पात्रों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाना ब्लैक मेलिंग है तो मैं ब्लैक मेलर हूं। वे देश के सबसे बड़ी पंचायत के सदस्य है तो मैं प्रदेश की सबसे बड़ी पंचायत का सदस्य हूं। इसलिए वे मुझसे बड़े है। आज उन्होंने मुझे कुछ समझा मैं इसके लिए उनका शुक्र गुजार हूं जब मेरी मुलाकात होगी तो उन्हें एक नहीं 3 माला पहनाकर उनका शुक्रिया अदा करूंगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!