मुख्यमंत्री योगी ने की राज्यपाल से सिफारिश, ओपी राजभर हो मंत्रिमंडल से बर्खास्त

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 May, 2019 10:52 AM

yogi s recommendation from governor op raji sacked from cabinet

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने को सरकार के खिलाफ बगावती तेवर दिखाना महंगा पड़ गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल से ओपी राजभर को....

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने को सरकार के खिलाफ बगावती तेवर दिखाना महंगा पड़ गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल से ओपी राजभर को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की सिफारिश की।  इस खबर से ओम प्रकाश राजभर के आवास पर हलचल बढ़ गई है। हालांकि राजभर ने इस्तीफा देने से मना कर दिया है।

जानकारी मुताबिक ओमप्रकाश राजभर ने एक न्यूज एजेंसी को दिए बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश एक बड़ा प्रदेश है, हम अगर अपने हक़ की लड़ाई लड़ते हैं, हम अपने छात्रवृत्ति की लड़ाई लड़ते हैं तो सरकार के पास धन ही नहीं है, हम अपने अधिकार के लिए लड़ते हैं, लड़ते रहेंगे। प्रदेश के एक करोड़ 70 लाख बच्चों के साथ अन्याय हो रहा है, आज 27 प्रतिशत आरक्षण का लाभ कुछ ही जातियों को मिल रहा है, राजभर वंचित है, हम 54 फीसदी पिछड़ों की लड़ाई लड़ रहे हैं।

राजभर ने कहा कि 13,14 अप्रैल को ही ये तय हो गया था कि ये हमको साथ नहीं रखना चाहते थे। हमको अपना एक सीट अपना झंडा बैनर चाहिए था। अभी तो समय है 3 साल अब इसी सरकार के खिलाफ अलख जगाएंगे, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू के लिए लड़ेंगे, जिसके साथ रण में राणा जैसा शक्तिशाली विचार हो उसे कोई दिक्कत नही, अगर हक मांगना बगावत है तो ,हां हम बागी हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!