साजिश के तहत नोएडा SSP वैभव कृष्ण का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, FIR दर्ज

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Jan, 2020 11:30 AM

objectionable video of noida ssp vaibhav krishna under conspiracy

गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण की छवि खराब करने के उद्देश्य से 3 वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। जिस वीडियो में पीछे से आवाज किसी लड़की की जबकि फोटो एसएसपी के लगाए गए है। पुलिस ने इन अज्ञात अभि...

नोएडाः जनपद गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने अपना एक ‘‘फर्जी वीडियो'' सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौतम बुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने बुधवार को एक प्रेस वार्ता में कहा कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर एक ‘‘ड्राफ्टेड वीडियो'' जारी किया है जिसमें उनकी तस्वीर के साथ एक महिला की आपत्तिजनक आवाज आ रही है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में उन्होंने थाना सेक्टर 20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईटी एक्ट और विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है। एसएसपी ने कहा कि उन्होंने आईजी जोन से निवेदन किया है कि उक्त मामले की जांच जनपद गौतम बुद्ध नगर के अलावा किसी अन्य जनपद की पुलिस से कराई जाए।

वैभव कृष्ण ने कहा कि विगत एक साल के अपने कार्यकाल में उन्होंने संगठित अपराध और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि एक माह पूर्व उनके द्वारा उत्तर प्रदेश शासन को एक अति संवेदनशील रिपोर्ट भेजी गई है, जिसमें एक संगठित गिरोह के बारे में अवगत कराया गया है। ये लोग जनपद में गौतम बुद्ध नगर और उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों में एक संगठित गिरोह बनाकर ठेके दिलवाने, तबादला कराने तथा अपराधिक कृत्य कराने का गिरोह चला रहे हैं। एसएसपी ने कहा कि उन्हें आशंका है कि इसी गैंग से संबंधित लोगों ने उनकी छवि खराब करने के लिए इस तरह का ‘‘ड्राफ्टेड वीडियो'' बनाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!