नोएडा हनीट्रैप मामले में मेरठ एंटीकरप्शन कोर्ट में आरोपियों की पेशी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत भेजा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Jun, 2019 01:17 PM

नोएडा में कार चालकों से लिफ्ट लेकर उन्हें हनीट्रैप में फंसा कर मोटी उगाही करने के आरोप में नोएडा पुलिस के एक चौकी प्रभारी और तीन सिपाहियों समेत 15 लोगों को सोमवार गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब नोएडा पुलिस ने सभी आरोपियों को मेरठ के एंटी करप्शन...

नोएडाः नोएडा में कार चालकों से लिफ्ट लेकर उन्हें हनीट्रैप में फंसा कर मोटी उगाही करने के आरोप में नोएडा पुलिस के एक चौकी प्रभारी और तीन सिपाहियों समेत 15 लोगों को सोमवार गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब नोएडा पुलिस ने सभी आरोपियों को मेरठ के एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
दरअसल, फरीदाबाद निवासी विनय प्रताप सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि वह अपनी कार से महामाया फ्लाईओवर के पास से गुजर रहे थे, तभी एक युवती ने उन्हें रुकने का इशारा किया। युवती ने विनय को बताया कि कुछ बदमाशों ने उसका पर्स और सामान लूट लिया है तथा वह उसे पुलिस चौकी तक छोड़ दें। विनय ने महिला को कार में लिफ्ट दी और पुलिस चौकी ले गए। पुलिस चौकी के पास पहुंचते ही महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया कि कार चालक ने उसके साथ बलात्कार किया है।
PunjabKesari
लिफ्ट लेकर लड़कों को फंसाती थी युवती
युवती का शोर सुनकर आस-पास के लोग इक्टठा हो गए। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने विनय को कार सहित सेक्टर-44 पुलिस चौकी पर ले गए। उन्होंने बताया कि वहां पर कुछ अन्य लोग भी पहुंचे तथा कार चालक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगे।इस बीच पुलिस वालों ने विनय से कहा कि मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बुरी तरह घबराए विनय से पुलिस कर्मियों और हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिलाओं ने 50 हजार रुपये में सौदा तय किया।
PunjabKesari
पुलिस भी होती थी इस खेल में शामिल
वहीं इस बात की सूचना पीड़ित ने किसी के माध्यम से पुलिस के आला अधिकारियों को दी। उन्होंने बताया कि मौके पर थाना प्रभारी सेक्टर-39 को भेजा गया तब कार चालक से चौकी प्रभारी तथा चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी और अन्य लोग 50 हजार रुपये वसूल रहे थे। ये गिरोह इसी तरह लंबे समय से लोगों को ठग रहा था। आज सभी को एंटीकरप्शन कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
पुलिसकर्मियों सहित 50 हजार की वसुली लेते पकड़ा गया गिरोह
सेक्टर 44 चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक सुनील शर्मा, कांस्टेबल मनोज, कांस्टेबल अजयवीर, कांस्टेबल देवेंद्र, पीसीआर चालक विपिन सिंह, पीसीआर चालक दुर्गेश कुमार, पीसीआर चालक राजेश कुमार, अनूप, सलीम, सतीश, सुरेश कुमार, हरि ओम, देशराज तथा विनीता और कार चालक को ब्लैकमेल करने वाली युवती पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से कार चालक से वसूले गए 50 हजार रुपये, मोबाइल फोन आदि बरामद हुआ है।

क्या है हनीट्रैप?
जैसा नाम से ही जाहिर है हनी यानि शहद और ट्रैप मतलब जाल। एक ऐसा मीठा जाल जिसमें फंसने वाले को अंदाजा भी नहीं होता कि वो कहां फंस गया है और किसका शिकार बनने वाला है। खूबसूरत महिला एजेंट्स युवकों को अपने हुस्न के जाल में फंसाती हैं और अपने मतलब के लिए इस्तेमाल करती हैं।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!