सपा-बसपा का कोई भी समझौता BJP को लोकसभा चुनाव जीतने से नहीं रोक सकता: मौर्य

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 May, 2018 07:59 AM

no compromise of sp bsp can prevent bjp winning lok sabha elections maurya

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच कोई भी समझौता भाजपा को 2019 में लोकसभा चुनाव जीतने से नहीं रोक सकता। मौर्य ने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव से पहले...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच कोई भी समझौता भाजपा को 2019 में लोकसभा चुनाव जीतने से नहीं रोक सकता। मौर्य ने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव से पहले कांग्रेस, सपा और बसपा सहित सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हो रही हैं क्योंकि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से डरी हुई हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा लोकसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी।

मौर्य ने कहा कि भाजपा सभी के विकास में विश्वास करती है जबकि सपा-बसपा महज कुछ लोगों के विकास में विश्वास करती हैं। उन्होंने कहा कि उनका (विपक्ष का) नारा‘ कुछ का साथ, कुछ का विकास’ है जबकि भाजपा का नारा ‘सबका साथ, सबका विकास’ है।

उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है और तेज विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आधारभूत ढांचे का तेज विकास हो रहा है। मौर्य ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिता (मुलायम सिंह यादव) और पुत्र (अखिलेश यादव) के लंबे समय से लंबित विकास कार्य अब भाजपा सरकार में पूरे हो रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!