नेपाल में बारिश और तूफान की चपेट में आकर 27 लोगों की मौत अत्यंत हृदयविदारकः अखिलेश

Edited By Ruby,Updated: 01 Apr, 2019 11:27 AM

nepal rains and storms hit 27 people extremely heartbroken akhilesh

लखनऊः दक्षिणी नेपाल के अनेक गांवों के भीषण आंधी-तूफान की चपेट में आने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 400 अन्य घायल हो गए। इस घटना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख व्यक्त किया। इसके साथ ही घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की...

लखनऊः दक्षिणी नेपाल के अनेक गांवों के भीषण आंधी-तूफान की चपेट में आने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 400 अन्य घायल हो गए। इस घटना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख व्यक्त किया। इसके साथ ही घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा कि नेपाल में बारिश और तूफान की चपेट में आकर 27 लोगों की मौत अत्यंत हृदयविदारक ! ईश्वर संकट की इस घड़ी में शक्ति दे। मृतको के परिजनों के साथ पूर्ण संवेदना एवं सभी 400 घायलों के जल्द जल्द स्वस्थ्य होने की कामना।    

बता दें कि गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि यह तूफान रविवार शाम बारा तथा परसा जिलों में आया। राजधानी काठमांडू से 128 किलोमीटर दक्षिण में स्थित बारा जिले में तू्फान से 24 लोगों की और परसा जिले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। नेशनल इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर ने बताया कि घायलों का उपचार कई अस्पतालों में चल रहा है।         

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!