स्वास्थ्य केंद्र में लापरवाही का आलम, टॉर्च की रोशनी में किया गया दुर्घटना में घायल युवक का उपचार

Edited By Ruby,Updated: 28 Jan, 2019 04:53 PM

negligence in the health center

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम पर बड़े-बड़े वादे जरूर करती है, लेकिन असल में वह पटरी से उतरी हुई ही नजर आती हैं। इसका ताजा उदाहरण हरदोई जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मिला। यहां दुर्घटना में घायल युवक का मोबाइल की...

हरदोईः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम पर बड़े-बड़े वादे जरूर करती है, लेकिन असल में वह पटरी से उतरी हुई ही नजर आती हैं। इसका ताजा उदाहरण हरदोई जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मिला। यहां दुर्घटना में घायल युवक का मोबाइल की टॉर्च रोशनी में उपचार किया गया। जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

मामला हरदोई के बिलग्राम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है। रविवार रात बिलग्राम कोतवाली इलाके में कसबे रोशनपुर गांव का आरिफ बाइक से गिर गया जिससे उसके सिर में चोट आ गई। हादसे में घायल आरिफ को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया।

अस्पताल में रोशनी की कोई व्यवस्था नहीं थी, जिसके चलते मोबाइल की टॉर्च जलाकर घायल का उपचार करना पड़ा। हालांकि स्वास्थ्य केंद्र में इन्वर्टर से लेकर जेनरेटर सब है, लेकिन उसके बावजूद भी अस्पताल अंधेरे में डूबा था। फिलहाल इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!