ईदगाह पर माहौल बिगाड़ने के लिए शरारती तत्वों ने लगाए केसरिया झंडे, पुलिस ने उतरवाए

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Oct, 2018 04:50 PM

nasty elements used to spoil the atmosphere at idgah  police get off

उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुरसान गेट स्थित ईदगाह मस्जिद पर कुछ शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। जहां कुछ शरारती तत्वों ने केसरिया रंग का झंडा मस्जिद के गेट पर लगा दिया।

हाथरस: उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुरसान गेट स्थित ईदगाह मस्जिद पर कुछ शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। जहां कुछ शरारती तत्वों ने केसरिया रंग का झंडा मस्जिद के गेट पर लगा दिया। जब दूसरे पक्ष के लोगों ने गेट पर झंडा लगा देखा तो उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और झंडे को नीचे उतरवा दिया।

PunjabKesariईदगाह मस्जिद के गेट के सामने बने गेस्ट हाउस में बजरंग दल का जिला स्तरीय सम्मेलन था। इसमें संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस गेस्ट हाउस के सामने ही शहर का सबसे बड़ा ईदगाह है। इस दौरान किसी ने इस ईदगाह पर केसरिया रंग का झंडा लगा दिया। कुछ समय बाद जब दूसरे समुदाय के लोगों ने अपने धार्मिक स्थल पर केसरिया रंग के झंडे लगे देखे तो उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया।

PunjabKesariघटना की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गई। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक सिदार्थ वर्मा ने बताया कि ईदगाह पर केसरिया रंग के झंडे लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्हें हटा दिया गया है। जिन लोगों ने यह झंडे लगाए हैं, उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!