योगी सरकार ने बदले की भावना से किया है आजम के बेटे अब्दुल्ला को गिरफ्तारः नरेश उत्तम

Edited By Ruby,Updated: 31 Jul, 2019 06:07 PM

naresh uttam spoke on azam son arrested

लखनऊः समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। उन्नाव पीड़ित परिवार के साथ बीजेपी सरकार अन्याय कर रही है। पटेल ने कहा कि...

लखनऊः समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। उन्नाव पीड़ित परिवार के साथ बीजेपी सरकार अन्याय कर रही है। पटेल ने कहा कि पीड़ित परिवार आरोपियों की गिरफ्तार की मांग कर रही है , लेकिन उनको गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सपा नेता आजम खान के बेटे पर फर्जी मुकदमे लगा कर सरकार उसकी गिरफ्तारी कर रही है।

नरेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार बदले की भावना से विपक्ष को दबाना चाहती है और फर्जी मुकदमे में फंसा कर गिरफ्तारी करवा रही है। अगर सरकार ने कानून का सही राज स्थापित नहीं किया तो हम आंदोलन के लिए मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार को पौने 3 बरस हो गए हैं और इस दौरान सरकार ने प्रत्येक वर्ग के लोगों को त्रस्त कर दिया है। इसके साथ ही पटेल ने 1 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन करने की बात भी कही। बता दें कि पूर्व मंत्री रहे और वर्तमान सांसद आजम खान के बेटे विधायक अब्दुल्लाह आजम खान पर कल मुकदमा दर्ज हुआ था और आज पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!