मालकिन के बच्चे को बार-बार स्तनपान कराती रही आया, मना करने पर दे रही अगवाह करने की धमकी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Jan, 2019 12:19 PM

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें फिल्मी पर्दे की खलनायिका असल जिंदगी में नजर आई। जहां एक आया मालकिन के बच्चे को बार-बार अपना दूध पिलाने के बाद उसे हासिल करने की चाह में अगवा करने तक की धमकी...

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें फिल्मी पर्दे की खलनायिका असल जिंदगी में नजर आई। जहां एक आया मालकिन के बच्चे को बार-बार अपना दूध पिलाने के बाद उसे हासिल करने की चाह में अगवा करने तक की धमकी दे रही है। धमकी से घबराई बेसहारा मां अब थाने में मदद की गुहार लगा रही है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल, मामला जनपद के थाना मेडिकल का है। यहां मेडिकल क्षेत्र के औरंगपुर शाहपुर डिग्गी में अनिता एडवोकेट पत्नी त्रिलोक चंद का मकान है। महिला अनिता ने बताया की छ: माह पूर्व उसकी डिलीवरी हुई थी। जिसमें महिला ने एक बेटे और बेटी को जन्म दिया। महिला पेशे से एडवोकेट और उसका पति टीचर है। इस कारण दोनों का समय घर से बाहर ही बीतता है। दंपत्ति ने बच्चों की देखभाल के लिए आया रख ली। आया महिला के बच्चों की देखरेख करती रही।

आया ने कराया बच्चे को स्तनपान
एक दिन अचानक महिला एडवोकेट ने देखा कि उसकी 5 माह की बेटी को आया स्तनपान करा रही है। इस कृत्य को देखकर महिला एडवोकेट ने आया को फटकार लगाई और दोबारा ऐसी गलती न करने की चेतावनी दी, लेकिन आया नहीं मानी। महिला के अनुसार, आया की हरकतें बढ़ती देख उसने आया को काम से निकाल दिया।

बच्ची को उठाने की दी धमकी
न्याय की गुहार लगा रही इस मां ने बताया कि अब आरोपी आया संध्या निवासी मीरपुर जिला मुजफरनगर उसे फोन करके उसकी बच्ची को उठाने की धमकी दे रही है। धमकी से सहमी महिला ने अपने पति के साथ थाने में तहरीर दी है। जांच में जुटी पुलिस वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है और जांच में जो भी तथ्य निकलकर आते हैं उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!