मां ने नहीं खेलने दिया PUBG तो बेटे ने उठा लिया ये कदम

Edited By Ajay kumar,Updated: 12 Jan, 2020 05:08 PM

my mother did not allow me to play so the son took this step

पबजी गेम का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। इसका क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि लोगों की जान पर बन आई है। ऐसी ही खबर आई है यूपी के मथुरा जिले से जहां एक बच्चे ने...

मथुराः पबजी गेम का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। इसका क्रेज इस कदर बढ़ गया है कि लोगों की जान पर बन आई है। ऐसी ही खबर आई है यूपी के मथुरा जिले से जहां एक बच्चे ने मां से नाराज होकर इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकी उसकी मां ने पबजी गेम खेलने से मना किया और न मानने पर मोबाइल फोन तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि आदर्श नगर निवासी अशोक शर्मा के 18 वर्षीय बेटे पीयूष को मोबाइल पर पबजी गेम खेलना पसंद था और वह अक्सर इसी में व्यस्त रहता था। बेटे की इस लत से परेशान मां ने बेटे से उसका मोबाइल छीन लिया। इससे बेटा नाराज हो गया था। पीयूष का कमरा नहीं खुलने पर जब परिवार ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर का नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। कमरे में फंदे से पीयूष का शव लटका हुआ था।

सीओ सिटी राकेश कुमार ने बताया कि पबजी मोबाइल गेम के चक्कर मे महोली रोड के ईस्ट प्रताप नगर के रहने वाले (18) वर्षीय पीयूष शर्मा उर्फ मन्नू को उसकी मां ने पबजी गेम खेलने से मना करते हुए मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनने से नाराज पीयूष अपने कमरे में सोने गया और आवेश में आकर आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!