यूपी: मुजफ्फरनगर पुलिस को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 May, 2018 09:32 AM

mujaffarnagar police big success 50 thousand prized punk pile in encounter

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के चरथावल क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद 50 हजार रूपए के इनामी बदमाश को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि देर शाम एक सूचना के आधार पर पुलिस ने पिन्नागांव के पास इनामी बदमाश रिहान व उसके साथी की घेराबंदी की...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के चरथावल क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद 50 हजार रूपए के इनामी बदमाश को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि देर शाम एक सूचना के आधार पर पुलिस ने पिन्नागांव के पास इनामी बदमाश रिहान व उसके साथी की घेराबंदी की गई और उसे ललकारा जिस पर बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। इस गोलीबारी में आरक्षी हरमेन्द्र सिंह घायल हो गया।

उन्होने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग मे रिहान घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया।

पुलिस ने मारे गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक पिस्टल और गोली बारूद बरामद किए हैं। घायल आरक्षी का उपचार अस्पताल मे चल रहा है। मारे गए बदमाश के विरूद्ध मुजफ्फरनगर के विभिन्न थानों पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट व आर्म्स एक्ट के 15 अभियोग पंजीकृत हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रूपए का पुरस्कार घोषित था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!