फांसी के फंदे पर लटकी मिली मां की लाश, बच्चों ने पिता पर लगाया हत्या का आरोप

Edited By Ajay kumar,Updated: 04 Nov, 2019 11:02 AM

mother s body found hanging on the noose children accused of murdering father

यूपी में जनपद इटावा के फ्रेंड्स थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदरपुर मोड़ पक्का बाग इलाके में स्थित एक घर में महिला की फांसी लगने से मृत्यु हो गई। मायका पक्ष का आरोप है कि पति ने फांसी लगाकर हत्या करने के बाद खुदकशी...

इटावा: यूपी में जनपद इटावा के फ्रेंड्स थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदरपुर मोड़ पक्का बाग इलाके में स्थित एक घर में महिला की फांसी लगने से मृत्यु हो गई। मायका पक्ष का आरोप है कि पति ने फांसी लगाकर हत्या करने के बाद खुदकशी का रूप देने के लिए शव को लटकाने की कोशिश की है। वहीं हत्या के बाद कमरे में ताला लगाकर पति फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई।

बता दें कि राजेंद्र प्रसाद अवस्थी चित्रकूट में सेल टैक्स विभाग में लिपिक पद पर कार्यरत है। उसकी 32 वर्षीय पत्नी नीतू अवस्थी के शव को कमरे का ताला तोड़कर फांसी के फंदे से उतारकर बरामद किया गया। मृतका के पिता राजेंद्र तिवारी का मकान पास में ही है, इसलिए घटना की जानकारी होते ही वह मौके पर पहुंच गए थे। उनको मौके पर बेटी नीतू अवस्थी का पुत्र ईशू मिला, जिसने बताया कि पिता घर के बाहर ताला लगाकर भाग गए हैं। परिजनों ने बताया कि राजेंद्र प्रसाद अवस्थी रोजाना नीतू अवस्थी को शराब के नशे में पीटता था। जो दिवाली पर घर आया था। उसने नीतू की हत्या करके खुदकशी का रूप देने के लिए शव फांसी पर लटकाया और ताला लगाकर भाग गया। नीतू के दो बच्चों में 12 साल का ईशू नगर के एक कान्वेंट स्कूल में कक्षा चार का छात्र है और छह साल की बेटी ईशानी है। जिसके बाद मायके पक्ष के लोग कानूनी कार्रवाई के लिए थाने पहुंचे।
PunjabKesari
पिता 3 महीने से दारू पीकर आते: ईशू
मृतक महिला के बेटे ईशू ने बताया कि पिता ने पहले मां की हत्या की,फिर शव को फंदे से लटका दिया और बाहर से ताला लगाकर भाग गए। वहीं पत्रकार द्वारा पूछे गए कि क्या पिता हमेशा से दारू पीकर आते थे के सवाल पर ईशू ने बताया कि वे 3 महीने से दारू पीकर आते थे।
PunjabKesari
घटना की जांच की जा रही: SP
वहीं इस मामले में एसपी सिटी रामयश सिंह ने बताया कि मायका पक्ष की तरफ से देर शाम तक कोई भी तहरीर नहीं मिली है। जैसे ही तहरीर हमें प्राप्त होती है उसके हिसाब से मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!