मुरादाबाद: भू-माफियाअों ने 3 लोगों को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Aug, 2018 10:41 AM

moradabad land mafias throttled three people by ruthlessly video viral

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद नगर में शराब एवं भू-माफिया से जुडे लोगों के गुर्गों द्वारा 3 लोगों को निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने से बचती नजर आ रही है।

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद नगर में शराब एवं भू-माफिया से जुडे लोगों के गुर्गों द्वारा 3 लोगों को निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने से बचती नजर आ रही है।

पीडित पक्ष की महिला ममता शुक्ला ने बताया कि पिछली 10 अगस्त को पिटाई के बाद 11 अगस्त को उनके पति प्रमोद शुक्ला समेत 3 लोगों को पुलिस ने दबंगों के दबाव में चोरी के आरोप में जेल भेज दिया था। गिरफ्तारी के समय उनके पति की हालत ठीक नहीं थी और वह दहशत की वजह से ठीक से घटना के बारे में बता नहीं पाया था। उन्होंने बताया कि दबंगों द्वारा उसके पति की बुरी तरह पिटाई करते हुए एक वीडियो 17-18 अगस्त को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद जाकर परिजनों को दबंगों की असलियत का खुलासा हो सका था।

उन्होंने दबंगों के विरुद्ध मारपीट एवं साजिशन जेल भिजवाने की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की पुलिस से गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से साफ इंकार करते हुए उन्हें थाने से भगा दिया। ममता शुक्ला ने बताया कि उसके पति पिछले 4 माह से पीएसी तिराहे स्थित देशी शराब की भट्टी पर नौकरी कर रहे थे और घटना वाले दिन उन्हें षड्यंत्र के तहत नवीन नगर ऑफिस पर बुला कर इस कदर मारा-पीटा गया की देखने वालों की रुह कांप जाए।

पति के साथ मारपीट करने की विडियो के माध्यम से सूचना मिलने पर जब वह मौके पर पहुंची तो वहां मौजूद गजेंद्र त्यागी और सर्वेश यादव नाम के 2 दबंगों ने उसे अपमानित तथा प्रताड़ित करते हुए किसी तरह की कार्रवाई करने की एवज में गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी देते हुए भगा दिया था। इस बीच पुलिस अधीक्षक (नगर) अंकित मित्तल ने बताया कि इस संबंध में अभी तक महिला की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर हमें शिकायत मिलती है तब उस पर विचार किया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि वायरल एक वीडियो में 3 लोगों को निर्वस्त्र करके पीटा जा रहा है। वीडियो में दिख रहे 2 युवक पहले से खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसमें कई लोगों की आवाजें आती हैं वो लोग गाली देते सुनाई दे रहे हैं। इस दौरान एक व्यक्ति के कपड़े उतार कर पिटाई करने का आदेश दिया जाता है। उसके बाद बारी-बारी से उनकी पिटाई की जाती है और ऑफिस नुमा बड़े कमरे में सोफे पर बैठे लोग अपने-अपने मोबाइल में पूरी पिटाई को कैद करते नजर आ रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!