हरदोई में बंदरों ने किया पुलिस की नाक में दम! दारोगा की टोपी लेकर भागे...कड़ी मशक्कत के बाद मिली वापस

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 08 Aug, 2022 01:03 PM

monkeys ran away with the cap of the inspector

उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से बंदरों के आतंक की खबरें सामने आ रही हैं। जिसके चलते लोग काफी परेशान हैंं। इसी संदर्भ में एक ताजा मामला यूपी के हरदोई से सामने आया है। यहां पर एक बंदर पुलिस अधिकारी की टोपी लेकर भाग गया..

हरदोईः उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से बंदरों के आतंक की खबरें सामने आ रही हैं। जिसके चलते लोग काफी परेशान हैंं। इसी संदर्भ में एक ताजा मामला यूपी के हरदोई से सामने आया है। यहां पर एक बंदर पुलिस अधिकारी की टोपी लेकर भाग गया। जिससे पुलिसकर्मियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि यह मामला हरपालपुर थाने का है। यहा पर तैनात एक दरोगा की टोपी एक बंदर लेकर भाग गया। जिससे बंदर काफी देर तक खेलता रहा। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने टोपी छुड़वाने के तमाम प्रयास  किए,  जिसके बाद बंदर टोपी फ़ेंककर भाग निकला। पुलिस अधिकारी को काफी मशक्कत के बाद टोपी वापस मिली।

 

PunjabKesari

 

वहीं जब यह घटना हो रही थी, तो किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और फिर उसको सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ऐसी घटना यूपी में पहले भी देखने को मिली है। दरअसल, कुछ दिन पहले ऐसे ही एक बंदर पुलिस अधिकारी का मोबाइल थानेदार के टेलब से उठा कर भाग गया था। इससे यह साफ हो गया कि यूपी में बंदरों का आतंक काफी बढ़ गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!