जौनपुर में बोले केशव मौर्य- मोदी फिर से सत्ता में आएंगे, इसलिए डरा हुआ है विपक्ष

Edited By Anil Kapoor,Updated: 30 Apr, 2019 11:06 AM

modi will again come to power so scared opposition keshav mauray

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फिर से सत्ता में आने की संभावना से विपक्षी डरे हुए हैं और कई नेताओं को जेल जाने का भय सता रहा है। मौर्य ने जौनपुर लोकसभा प्रत्याशी डॉ. के पी सिंह के समर्थन में...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फिर से सत्ता में आने की संभावना से विपक्षी डरे हुए हैं और कई नेताओं को जेल जाने का भय सता रहा है। मौर्य ने जौनपुर लोकसभा प्रत्याशी डॉ. के पी सिंह के समर्थन में यहां आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है और नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री हैं। उनकी बढ़ती हुई लोकप्रियता एवं भाजपा को मिल रहा भारी जनसमर्थन देखकर सभी विपक्षी दल घबराए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को यह भय सता रहा है कि 2019 के चुनाव में यदि भाजपा की सरकार बनती है तो उन्हें कहीं जेल की सलाखों के पीछे ना जाना पड़े। मौर्य ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी और वायनाड से हार का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद देश कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। उत्तर प्रदेश में भाजपा बड़ी पार्टी के रूप में लोकसभा में दिखाई देगी। उन्होंने कहा कि गरीबों के खुशहाल होते ही सपा ,बसपा और कांग्रेस के कार्यालयों में ताला लग जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी ने गरीबों की खुशहाली का संकल्प लिया है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2019 का चुनाव देश को 100 साल आगे ले जाएगा। उन्होंने केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि जनता को मोदी सरकार ने गरीबों को आवास, शौचालय तथा उनके घर-घर मुफ्त गैस और बिजली कनेक्शन देने का काम किया है, साथ ही सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है। केन्द्र सरकार ने पिछडा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाया, बाबा साहब भीमराव के पंचतीर्थो का विकास भारतीय सेना को मजबूत बनाना तथा गरीब किसानों को 6000 प्रति वर्ष दिए जाने का फैसला सरकार की एक बड़ी उपलब्धि है। छप्पर की जगह पक्के मकान बन रहे हैं सरकार का लक्ष्य है कि 2022 तक सभी गरीबों का अपना मकान होगा। हर गरीब को बिजली आवास एवं इलाज मुफ्त मिलेगा।

सपा प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए मौर्य ने कहा की उनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया और आज वे भाजपा से विकास की बात कर रहे हैं। देश में सबसे ज्यादा परिवारवाद की राजनीति सपा के लोगों ने ही की है। गठबन्धन को निजी लाभ बताते हुए कहा कि कुछ समय पूर्व एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने वाले दल आज एक होकर अपनी चाल में कामयाब होना चाह रहे हैं , लेकिन देश की जनता अब उनके शब्द जाल में फंसने वाली नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!