PM मोदी के ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ ने लोकसभा चुनाव में दिलाई BJP को रिकॉर्ड जीत: योगी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 May, 2019 09:20 AM

modi s  one india best india  gave a big win yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ का जो विकास का नारा दिया गया वो सामने दिखाई दिया और सम्पूर्ण भारत मेंं भारतीय जनता पार्टी (BJP) को रिकार्ड जीत मिली।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ का जो विकास का नारा दिया गया वो सामने दिखाई दिया और सम्पूर्ण भारत मेंं भारतीय जनता पार्टी (BJP) को रिकार्ड जीत मिली। योगी यहां कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्ष में जो भी विकास हुआ है वह मोदी सरकार की नीतियों के कारण ही सम्भव हुआ। उन्होंने कहा कि देश की जनता जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति में नहीं पड़ेगी, यह इस चुनाव में जनता ने साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि जम्मू से लेकर कर्नाटक तक जो भगवा झंडा लहरा रहा है वह पार्टी कार्यकर्ताओं के कड़े संघर्ष का ही नतीजा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि झूठे वादे और धनबाजी से काम नहीं चलेगा। गरीबों तक योजना का लाभ पहुंच सके यह ज्यादा जरूरी है। पूरे देश मेंं कहीं भी जाति, क्षेत्र और मजहब के नाम पर कोई भेदभाव नहीं हुआ। इस चुनाव में भाजपा को 300 से अधिक सीटों पर जीत मिली। देश की सुरक्षा और विकास को जो नहीं मानते हैं उन्हें देश की जनता ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में लंबी-लंबी लाइन बूथ पर देखने को मिला है। गोरखपुर और प्रदेश के अन्य जिलों के लोगों ने बाहर से आकर पार्टी को वोट किया।

योगी लोकसभा चुनाव मेंं भाजपा की प्रचंड विजय के बाद आज पहली बार गोरखपुर में कार्यकर्ताओं के साथ धन्यवाद रैली के रूप में मनाया। उन्होंने सदर लोकसभा क्षेत्र के 25 ऐसे बूथों के कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया जिन बूथों पर भजपा प्रत्याशी को सर्वाधिक वोट मिले। इस अवसर पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए गोरखपुर के विकास और मुख्यमंत्री योगी के निर्देशन मेंं उत्कृष्ट कार्य करने का आश्वसन दिया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!