CM योगी के इस मंत्री ने समय से न आने पर काटा कर्मचारियों का वेतन

Edited By ,Updated: 17 Apr, 2017 09:11 AM

minister of cm yogi has cut the salary of late coming

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दूत के रूप में संसदीय कार्य नगर विकास एवं गरीबी उन्मूलन मंत्री सुरेश कुमार खन्ना आए....

वाराणसीः पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दूत के रूप में संसदीय कार्य नगर विकास एवं गरीबी उन्मूलन मंत्री सुरेश कुमार खन्ना आए। मुख्यमंत्री के दूत को मंडलायुक्त नितिन रमेश गोकर्ण के साथ बैठक कर विकास योजनाओं पर चर्चा करना था तो साथ ही वाराणसी में चल रहे पेयजल, स्वच्छता आदि कार्यक्रमों की भी समीक्षा बैठक करनी थी। मीटिंग से पहले नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना अचानक निरीक्षण करने नगर निगम पहुंचे तो कई अधिकारी कर्मचारी नदारद मिले।

अनुपस्थित कर्मचारियों का काटा एक दिन का वेतन
इस दौरान सुरेश खन्ना ने कहा कि हम 10.30 बजे आए और हमने सरप्राइज निरिक्षण किया तो 2 रजिस्टर भी देखे, उसमें कई लोगों के दस्तखत नहीं हैं। 11 बजे दूसरे रजिस्टर को देखा उस पर 12 लोगों के दस्तखत नहीं थे। नियमानुसार उनके हस्तास्क्षर होने चाहिए। कर्मचारियों के अनुपस्थित रहने पर सुरेश खन्ना ने नगर आयुक्त को निर्देश दिया है कि जिन लोगों ने समय पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं या यहां पर नहीं आए, उनका एक दिन का वेतन कटेगा।

बंद करवाया नगर निगम का हर गेट
मंत्री सुरेश खन्ना ने नगर निगम के चारों तरफ के गेट को बंद करवा दिया और उसके बाद पूरे तेवर के साथ आफिस का जायजा लिया। आफिस समय होने के बाद भी अटेंडेंस रजिस्टर पर कई लोगों के अटेंडेंस नही रहने पर नाराजगी जताते हुए अनुपस्थित लोगों का एक दिन का वेतन काटने को कहा है। मंत्री के अचानक पहुंचने पर पूरे नगर निगम कार्यालय में अफरा-तफरी मच गया। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!