RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही सरकार

Edited By Ramkesh, Updated: 27 Jan, 2022 02:22 PM

mayawati targets bjp over rrb ntpc result

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने  RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर हंगामा कर रहे छात्रों को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने  ट्वीट कर  कहा कि पहले यूपी टीईटी और अब रेलवे के आरआरबी- एनटीपीसी...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने  RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर हंगामा कर रहे छात्रों को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने  ट्वीट कर  कहा कि पहले यूपी टीईटी और अब रेलवे के आरआरबी- एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर यूपी बिहार में कई दिनों से भारी हंगामा जारी है।  उन्होंने कहा कि यह सरकार की विफलताओं का ही परिणाम है। गरीब युवाओं व बेरोजगार नौजवानों के भविष्य के साथ ऐसे खिलवाड़ और विरोध करने पर उनकी पिटाई सर्वथा अनुचित है।

PunjabKesari
 बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की ओर से नॉन टेक्नीकल पॉपुलर कैटेगरी (NTPC) भर्ती सीबीटी-1 परीक्षा 2021 में आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में स्नातक और इंटर पास युवाओं के लिए एक समान पेपर आयोजित किया गया था। परीक्षा में लगभग सवा करोड़ से ज्यादा उम्मीदवारों ने भाग लिया था। सीबीटी-1 परीक्षा के रिजल्ट 14 व 15 जनवरी, 2022 को जारी किए गए थे। इसके बाद युवा रिजल्ट को लेकर भड़क गए।  युवाओं का गुस्सा हिंसक रुप ले लिया। कई जगह पर युवाओं ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। बाद में रेलवे ने एनटीपीसी और लेवल-1 की परीक्षा स्थगित करने की घोषणा भी कर दी है। वहीं, जांच के लिए उच्च स्तरीय समिति भी गठित की है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!