सेना के पराक्रम पर पूरा भरोसा मगर भाजपा की नीयत पर नहीं : मायावती

Edited By Ruby,Updated: 29 Jun, 2018 02:46 PM

mayawati s full faith in the power of arm

पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में सेना की सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी करने की टाइमिंग पर कांग्रेस के बाद अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने सवाल उठाते हुए इसे राजनीति से प्रेरित कर दिया।  बसपा अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि उन्हें...

लखनऊः पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में सेना की सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी करने की टाइमिंग पर कांग्रेस के बाद अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने सवाल उठाते हुए इसे राजनीति से प्रेरित कर दिया।  बसपा अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि उन्हें सेना के शौर्य और पराक्रम पर रत्ती भर भी शक नहीं है मगर सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी करने के पीछे केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की मंशा का अच्छी तरह पता है। 

उन्होंने कहा कि बहादुर जवानों ने अधिकृत पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादियों का जिस तरह सफाया किया, उसके लिए सभी ने काफी तारीफ की। देशहित मे किये गये सराहनीय कार्य के लिये किसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनकी सरकार से और ना ही सेना के वरिष्ठ अधिकारियों से इसका कोई सबूत मांगा है। इसके बावजूद देश में बिना तैयारी के नोटबन्दी व जी.एस.टी को लागू करने वाली केन्द्र की भाजपा सरकार खुद को हर मोर्चे पर फेल होता देखकर सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो जारी करती है। यह सब इनका राजनैतिक षडय़न्त्र व हथकण्डा नहीं है तो और क्या है?

बसपा नेता ने कहा कि यदि इनको‘सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर अपनी ईमानदारी का सबूत देने के लिये‘वीडियो फिल्म’भी दिखवानी ही थी तो इनको वास्तव में यह फिल्म तभी दिखवानी चाहिये थी जब‘‘सर्जिकल स्ट्राइक‘’हुआ था। देश में लोकसभा चुनाव नजदीक आते हुए देखकर, जो इस मुद्दे की आड़ में, इनके द्वारा घिनौनी राजनीति की जा रही है तो इनके इस घिनौने षडयन्त्र व हथकण्डे को देश की जनता अच्छी तरह से समझ रही है।  

उन्होंने कहा कि चुनाव के नकादीक आते देख भाजपा को देश में समय-समय पर दलितों एवं अन्य पिछड़े वर्गों में जन्मे हमारे महान सन्तों, गुरूओं व महापुरूषों की भी याद आने लगी है जिनके बताये हुये रास्तों पर चलकर, कांग्रेस पार्टी एण्ड कंपनी के लोगों की तरह बीजेपी एण्ड कंपनी के लोगों ने भी, कभी भी, इन वर्गों के विकास व उत्थान की तरफ पूरी ईमानदारी व निष्ठा से ध्यान नहीं दिया है बल्कि हमेशा इनका तिरस्कार ही करते रहे हैं।  इसलिये इनके यह सब हथकण्डे व षडयन्त्र अब इनको दोबारा से केन्द्र की सत्ता में किसी भी कीमत पर आसीन नहीं होने देगा, ऐसा मुझे देश की जनता पर पूरा-पूरा भरोसा भी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!