अयोध्या में हो रहे कार्यक्रमों पर मायावती की सलाह-SC के फैसले का करें इंतजार

Edited By Ruby,Updated: 24 Nov, 2018 11:34 AM

mayawati s advice on programs going on in ayodhya  wait for sc to decide

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के  अयोध्या दौरे और वहां होने वाले अन्य कार्यक्रमों पर अपनी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण का फैसला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। जिसकी वजह से किसी को भी...

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के  अयोध्या दौरे और वहां होने वाले अन्य कार्यक्रमों पर अपनी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण का फैसला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। जिसकी वजह से किसी को भी एेसा कोई कदम नहीं उठाना चाहिए। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले के इंतजार करने की सलाह दी। 

मायावती ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बसपा के लोगों को बहकाने की कोशिश की जा रही है। भोले भाले लोगों को बीजेपी बहका रही है। उन्होंने बसपा के लोगों को अगाह किया कि विरोधियों की राजनीति से सावधान रहें। कार्यकर्ता भावनाओं में न बहके। बसपा विरोधी साजिशों का पर्दाफाश करें। इनका मकसद सिर्फ चंदा इकट्ठा करना ही होता है। 

उन्होंने कहा कि लोग बसपा के नाम पर किसी को सहयोग ना दें। बसपा से सीधे तौर पर लोग जुड़े। दूसरी पार्टियों की तरह बसपा में अलग फ्रंट नहीं है। छात्र और महिलाओं के लिए भी कोई फ्रंट नहीं है इसलिए सिर्फ बसपा में लोग शामिल हो। बसपा या उनके नाम पर किसी को चंदा या अपना समर्थन ना दें। बसपा कार्यकर्ता भी ईमानदारी से अपनी जिम्मेदारी निभाएं। 

बसपा सुप्रीमो ने इस दौरान सहारनपुर में दलित के साथ हुई घटना को निंदनीय बताया। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हो रही विधानसभा चुनावों का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि दोनों जगह ही उन्होंने जनसभाएं की हैं। वहीं बसपा प्रत्याशियों की जीत का दावा भी किया। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!