मायावती ने BJP-कांग्रेस पर किया हमला, कहा- प्रवासियों की दुर्दशा के लिए दोनों पार्टियां जिम्मेदार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 24 May, 2020 02:26 PM

mayawati attacked bjp congress said both parties responsible for the

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर कांग्रेस और बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस वक्त सबसे ज्यादा दुखी प्रवासी मजदूर हैं। केंद्र और राज्या सरकारों ने इनपर ध्यान नहीं दिया है। दोनों सरकार मजदूरों पर ध्यान दें।...

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर कांग्रेस और बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस वक्त सबसे ज्यादा दुखी प्रवासी मजदूर हैं। केंद्र और राज्य सरकारों ने इनपर ध्यान नहीं दिया है। दोनों सरकारें मजदूरों पर ध्यान दें। ये लोग जब भूखेे मरने लगे तब इन्होंने पलायन शुरू किया है।

उन्होंने कहा कि प्रवासियों की दुर्दशा के लिए दोनों पार्टियां जिम्मेदार हैं। बीएसपी दोनों पार्टियां को जिम्मेदार ठहराती है। कोरोना काल में रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। बीजेपी ने सत्ता में रहते हुए भी मजदूरों पर ध्यान नहीं दिया। मजदूरों की इतनी खराब हालत कभी नहीं देखी। सरकार इनके साथ जानवरों जैसा व्यावाहर ना करें। साथ ही उन्होंने कहा कि श्रमिकों के कानून में छेड़छाड़ ना की जाए। जब तक सब ठीक नहीं हो जाता तब तक सरकार उनके खाने की, कामकाज की और हो सके तो नकद राशि की व्यवस्था करें।

मायावती ने कहा कि गरीबों के हितों के बीएसपी पार्ट बनाई गई है। हमें 4 बार सरकार बनाने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि बीएसपी बीजेपी के साथ मिली हुई। मायावती ने कहा कि विरोधी गलत तरीके से प्रचार कर रहे हैं। अगला कोई भी चुनाव हम मिलकर नहीं लड़ेंगे। हमारा बीजेपी से कोई गठबंधन नहीं होने जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!