मोदी सरकार को हटाने के लिए मायावती ने SP-BSP कार्यकर्ताओं से की यह अपील

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Mar, 2019 09:30 AM

mayawati appeals to sp bsp workers to remove modi government

केन्द्र से नरेन्द्र मोदी सरकार को हटाने के लिए उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण भूमिका का जिक्र करते हुए बसपा अध्यक्ष मायावती ने कार्यकर्ताओं से सारे गिले शिकवे भुलाकर सपा के साथ सामंजस्य बनाने की अपील की है। बसपा के पदाधिकारियों की एक बैठक में मायावती ने...

लखनऊ: केन्द्र से नरेन्द्र मोदी सरकार को हटाने के लिए उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण भूमिका का जिक्र करते हुए बसपा अध्यक्ष मायावती ने कार्यकर्ताओं से सारे गिले शिकवे भुलाकर सपा के साथ सामंजस्य बनाने की अपील की है। बसपा के पदाधिकारियों की एक बैठक में मायावती ने सपा गठबंधन को लेकर जमीनी तालमेल एवं तैयारियों की समीक्षा की तथा लोकसभा चुनाव की फूलप्रूफ तैयारियों के लिए विशेष दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा की गरीब,मजदूर,किसान विरोधी तथा धन्नासेठ समर्थक नीतियों के चलते समाज का हर तबका दु:खी है। जनता भाजपा की सरकार से राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की तरह ही मुक्ति चाहती है। उत्तर प्रदेश में भाजपा को परास्त करके जनता के इस लक्ष्य की पूर्ति भलीभांति हो सकती है। यूपी में बसपा-सपा गठबन्धन ही भाजपा को पछाड़ने में सक्षम है। यहां के बाशिंदे ही वादा खिलाफी करने वाली जुमलेबाज पार्टी भाजपा की कमर तोड़ेंगे।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा को केन्द्र की सत्ता से बेदखल करने के लिए सपा-बसपा के कार्यकर्ता सभी गिले शिकवे और मतभेद भुलाकर इस गठबंधन को कामयाब बनाने के लिए पूरी लगन से काम करें। पुलवामा में सैन्य काफिले पर हुए हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि आमतौर पर देखा गया है कि सरकारें ऐसी घटनाओं में शहीदों के परिवारों के साथ केवल रस्म अदायगी करती हैं और समय बीतने के साथ उन्हें उनके हाल पर बेसहारा ही छोड़ दिया जाता है। सरकार को उनसे किए गए वायदों को यथाशीघ्र निभाना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!