मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया, ये भारत की बढ़ती ताकत का असर: मोदी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 May, 2019 12:18 PM

masood azhar has been declared an international terrorist modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भदोही में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोई आतंकी हमला हो तो सबको दर्द होता है, कश्मीर में हमला होता है भदोही रोता है। उन्होंने कहा कि दो-तीन पहले ही आपने देखा कि दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने, भारत में...

भदोही: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भदोही में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कोई आतंकी हमला हो तो सबको दर्द होता है, कश्मीर में हमला होता है भदोही रोता है। उन्होंने कहा कि दो-तीन पहले ही आपने देखा कि दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने, भारत में सैकड़ों लोगों की जान लेने के गुनहगार मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया, ये भारत की बढ़ती ताकत का असर है। अब तक पाकिस्तान उसे दावत खिला रहा था। अब वही पाकिस्तान मसूद अजहर पर कार्रवाई के लिए मजबूर हुआ है।

PunjabKesariपीएम मोदी ने कहा कि ये महामिलावटी कह रहे हैं कि देश में चुनाव था, इसलिए मोदी ने मसूद अजहर पर बैन लगवा दिया। हर चीज को चुनाव के चश्मे से देखने की वजह से ही आज कांग्रेस और उसके साथियों की ये हालत हो गई है। 2014 में आपके दिए एक वोट ने भारत को उस ऊंचाई पर पहुंचाने में बहुत बड़ी मदद की है। भदोही की साख कालीन से है, यहां का हर कालीन व्यापारी साख का मतलब भली भांति समझता है।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि हमारे देश में स्वतंत्रता के बाद की राजनीति में चार अलग-अलग तरह के दल और पॉलिटिकल कल्चर देखे गए हैं। पहला नामपंथी, दूसरा वामपंथी, तीसरा दाम-दमन पंथी और चौथा- विकास पंथी नामपंथी यानी जो सिर्फ अपने वंशवादी नेता का नाम जपे। वामपंथी यानी जो विदेशी विचारधारा को भारत पर थोपने की कोशिश करे। दाम-दमन पंथी यानी जो धन और बाहुबल की ताकत पर सत्ता पर कब्जा करे।विकास पंथी, जिसके लिए सिर्फ औऱ सिर्फ देश के लोगों का विकास ही सबसे बड़ी प्राथमिकता हो, जिसके लिए दल से भी बड़ा देश हो।

PunjabKesariमोदी ने कहा कि जब सिर्फ अपना और अपने परिवार का नहीं बल्कि देश का विकास करने की इच्छाशक्ति के साथ सरकारें चलाई जाती है, तो इसी तरह का परिवर्तन आता है। दो दिन पहले ही मीडिया ने खुलासा किया है कि कैसे कांग्रेस के नामदार ने अपने ही बिजनेस पार्टनर को, अपने करीबी दोस्त को रक्षा सौदे दिलवाए। इन नामदारों को कभी ये ध्यान नहीं रहा कि कभी गरीबों को घर दिलवा दें, उनके लिए शौचालय बनवा दें, उनके घरों में बिजली कनेक्शन लगवा दें। इन नामदारों ने गरीबों की जरूरतों की कभी परवाह नहीं लेकिन अपने बिजनेस पार्टनर के लिए लंदन से लेकर दिल्ली तक दौड़ते रहे। अब इसलिए ही, उनके अपने क्षेत्र के लोगों ने उन्हें वहां से भागने पर मजबूर कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!