श्रद्धालु दंपत्ति पर नकाबपोश बदमाशों ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

Edited By Umakant yadav,Updated: 20 Dec, 2020 11:59 AM

masked miscreants showered bullets on a faithful couple wife died

उत्तर प्रदेश में मथुरा के कोसीकलां में बदमाशों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शालीमार रोड पर बुलेट सवार बदमाशों ने कार सवार श्रृद्धालु दम्पत्ति पर सरेराह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा के कोसीकलां में बदमाशों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शालीमार रोड पर बुलेट सवार बदमाशों ने कार सवार श्रृद्धालु दम्पत्ति पर सरेराह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जिसमें गोली लगने से श्रद्धालु महिला की मृत्यु हो गयी। जबकि उसका पति गंभीर रूप से  घायल हो गया। दम्पत्ति  शनिदेव के दर्शन कर कार से अपने घर फरीदाबाद लौट रहे थे। गोली महिला के सिर में लगी। घटना से इलाके में दहसत का माहौल बन गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

PunjabKesari
बता दें कि शनिवार देर शाम कोसीकलां में शनिदेव मंदिर में दर्शन कर फरीदाबाद निवासी सुनील (35 वर्ष) पुत्र रामकिशन अपनी पत्नी प्रीति के साथ कार से  घर लौट रहे थे। इसी बीच शालीमार रोड पर बुलेट सवार नकावपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर कार को रोक लिया। कार के रुकते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। बदमाशों ने महिला श्रद्धालु के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। जबकि उसके पति सुनील के बाजू में गोली लगी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। बदमाशों ने गोलियां इस कदर बरसाई कि कार का आगे का हिस्सा छलनी हो गया। फिर क्या था बदमाश मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari
बदमाशों की इस सनसनी खेज वारदात से इलाके में दहसत फैल गई। पुलिस ने महिला श्रद्धालु के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पति को निकट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। पुलिस घटना की छानबीन में लगी है।

PunjabKesari
एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर का  कहना है कि तीन बदमाशों ने श्रद्धालु दम्पत्ति पर गोली मारी है। जिससे प्रीति नामक महिला की  मौके पर ही मौत हो गई है। पति घायल हैं। दम्पत्ति फरीदाबाद के रहने वाले हैं। घटना का कारण पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों कोसी में केडी हॉस्पिटल पुलिस चौकी के सामने एक घी व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी जबकि उसका साथी बाल-बाल बच गया था। घी व्यापारी की हत्या का आरोप पुलिस पर लगा था। पुलिस ने घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी खुलासा नहीं किया बल्कि मामले को दबाने का प्रयास किया गया। अब एक श्रद्धालु दम्पत्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं और महिला श्रद्धालु के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी जबकि उसका पति गंभीर रुप से घायल हो गया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!