शादीशुदा प्रेमिका को शादी की जिद पड़ी महंगी! प्रेमी ने फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 08 Aug, 2022 01:34 PM

married girlfriend got the insistence of marriage expensive

मेरठ: अवैध संबंधों के चलते देर रात एक विवाहिता को उसके प्रेमी ने फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार डाला । प्रेमी ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब प्रेमिका की मासूम बेटी उसके साथ थी । प्रेमी ने बड़े ही शातिराना अंदाज से प्रेमिका को एक...

मेरठ: अवैध संबंधों के चलते देर रात एक विवाहिता को उसके प्रेमी ने फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार डाला । प्रेमी ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब प्रेमिका की मासूम बेटी उसके साथ थी । प्रेमी ने बड़े ही शातिराना अंदाज से प्रेमिका को एक निर्माणाधीन मकान में बुलाया और प्रेमिका से कहासुनी के बाद उसकी बेटी के सामने उसकी मां को मौत के घाट उतार डाला ।

PunjabKesari

दरअसल, जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के आजाद नगर कॉलोनी की रहने वाली रुखसार विवाहिता थी और अपने पति और बच्चों के साथ रहा करती थी । इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले खालिद से उसका प्रेम प्रसंग हो गया और उसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए । अवैध संबंधों के बनने के बाद रुखसार अपने प्रेमी खालिद पर शादी का दबाव डालने लगी । इसे सुनकर खालिद पहले तो कई बार इस बात को टालता रहा लेकिन देर रात खालिद ने रुखसार को अपने जीजा के निर्माणाधीन मकान में बुलाया और फिर वहां कहासुनी के बाद खालिद में रुखसार के ऊपर पास पड़े फावड़े से एक के बाद एक करके अनगिनत वार कर डाले जिससे रुखसार की मौके पर ही मौत हो गई ।

PunjabKesari

प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उस वक़्त उतारा जब वो अपनी मासूम बच्ची को साथ लेकर आई थी और प्रेमी ने उसके सामने ही इस मासूम बच्ची की मां को मौत के घाट उतार डाला । इसके बाद आरोपी प्रेमी अपने जीजा के पास पहुंचा और इस घटना के बारे में अपने जीजा को उसने बताया । जीजा ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा । पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी । 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!