उपचुनावों की हार से मिला है 2019 में जीत का मंत्र: साक्षी महाराज

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Jun, 2018 07:32 AM

mantra of victory in 2019 by the defeat of bypolls sakshi maharaj

भाजपा के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने हाल ही उपचुनावों में मिली हार को हिंदुत्व की जीत बताते हुए कहा कि इस हार से पार्टी और कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिली है, जिसकी मदद से 2019 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी फिर से केन्द्र में सरकार का...

झांसी: भाजपा के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज ने हाल ही उपचुनावों में मिली हार को हिंदुत्व की जीत बताते हुए कहा कि इस हार से पार्टी और कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिली है, जिसकी मदद से 2019 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी फिर से केन्द्र में सरकार का गठन करेगी।

उन्नाव के सांसद ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से कहा कि कैराना,फूलपुर और गोरखपुर में जो हुआ उससे भाजपा और हिंदुत्व को नई ऊर्जा मिली है। कई बार हार के बहुआयामी फायदे होते हैं। हम यह चुनाव हारना ही चाहते थे और ऐसा ही हुआ क्योंकि हार के बाद चिंतन का अवसर मिलता है। चुनाव में हार से आदमी सचेत होता है, पार्टी सचेत होती है और नेता सचेत होते हैं। इन तीनों सीटों पर हार से भाजपा के नेताओं को नई ऊर्जा दी है जो 2019 के चुनावों में काम आने वाली है।

सकरार में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने वाले साक्षी महाराज ने कहा कि जनता बहुत समझदार है वो सब समझ गई है। कई बार जनता नेताओं का मार्गदर्शन करने का काम भी करती है। जनता समझ गई है कि कहां क्या स्थिति होने वाली है और अब 2019 में वोटों का कोई बंटवारा नही होगा सीधा वोट मोदी जी को जाने वाला है और विपक्ष भी इस बात को समझ गया है इसी कारण बौखलाहट में सब एकजुट हो गए हैं।

आम आदमी के खाते में 15 लाख रुपए आने के प्रधानमंत्री मोदी के वादे से पूरी तरह पलटते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि इस तरह का कोई वादा कभी नहीं किया गया ,यह जरूर कहा गया था कि विदेशों मे इतना कालाधन है कि व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए आ सकते हैं,जमा करने की बात नहीं हुई । यह मात्र एक उदाहरण था।

जहां तक विकास का सवाल है तो वह स्वयं पौने 3 लाख गैस कनेक्शन उन्नाव में बांट चुके हैं। पूरे देश में 8 करोड गैस कनेक्शन मुफ्त बांटे गए हैं। मजरे तक बिजली पहुंचाने का काम हो रहा है। उत्तम प्रकार की सड़के बनाई जा रही हैं। आतंकवादियों पर लगाम कसके रखी गई है। उन्होंने कहा कि देश को विकास की राह पर ले चलने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है और इसी काम के बल पर भाजपा 2019 मे एक बार फिर जीत का परचम लहराएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!