थाने में पहुंचा शख्स, बोला- साहब मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने पत्नी और बेटी की हत्या कर दी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 08 Feb, 2021 01:30 PM

man reached the police station said sir arrest me i killed the

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक शख्स अपनी गर्भवती पत्नी और 3 साल की बेटी की हत्या कर खुद थाने पहुंच गया और कहने लगा कि साहब मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। ये सुनते ही थाने में मौजूद पुलिसकर्मी दंग रह गए। उन्होंने तुरंत...

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक शख्स अपनी गर्भवती पत्नी और 3 साल की बेटी की हत्या कर खुद थाने पहुंच गया और कहने लगा कि साहब मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। ये सुनते ही थाने में मौजूद पुलिसकर्मी दंग रह गए। उन्होंने तुरंत आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
PunjabKesari
मामला शहर कोतवाली अंतर्गत गायत्री पुरम मोहल्ले की मुन्ना गली का है। यहां रेशमा नाम की एक महिला व उसकी सौतेली 3 साल की बेटी आयत का शव कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला। जिसकी जानकारी खुद थाने पहुंच मृतका के पति गुलफाम ने दी। शख्स का कहना है कि घरेलू विवाद के चलते उसने हत्या कर दी। मृतका मुस्कान गुलफ़ाम की तीसरी पत्नी थी। जबकि आयत उसकी दूसरी पत्नी की बेटी थी। गुलफाम केंसर पीड़ित था, जिसके चलते उसकी दो पत्नियां इसी वजह से उसे छोड़कर चली गई थी और वह बीमारी को लेकर की टेंशन में रहता था। 

फिर से उसके साथ ऐसा न हो इसलिए उसने गला दबाकर गर्भवती पत्नी मुस्कान और 3 साल की बेटी आयत की हत्या कर दी। हालांकि कुछ स्थानीय लोगों का कहना था कि गुलफ़ाम अपने परिवार के साथ खुश रहता था और ऐसे कैसे ये घटना हुई इसकी जानकारी नही है, लेकिन हत्या में सही कारणों का अभी पता नही चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है। और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!