ममता बनर्जी और विपक्षी पार्टियों को सिर्फ अपनी चिंता है देश की नहीं: शिवराज

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Feb, 2019 09:11 AM

mamata and opposition are just concerned about not the country shivraj

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्षी पार्टियों पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि इन लोगों को अपनी चिंता है देश की नहीं।

हरदोई: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्षी पार्टियों पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि इन लोगों को अपनी चिंता है देश की नहीं। स्थानीय गांधी मैदान में भाजपा के सेक्टर और मंडल स्तर के पदाधिकारी को सम्बोधित करते हुए चौहान ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर संघीय ढांचे से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह की हरकत हो रही है ममता दीदी धरने पर बैठकर संविधान की धज्जियां उड़ाकर लोकतंत्र को तार-तार कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती पर क्या हो रहा है उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर सीबीआई शारदा चिटफंड घोटाले की जांच कर रही है। घोटाले के तार कहां तक जाएंगे यह हम दीदी से पूछना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि एक पुलिस कमिश्नर जो एसआईटी के प्रमुख थे, जिन्होंने कई दस्तावेज जब्त किए थे और सीबीआई के बार-बार बुलाने के बाद जब वे दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराते। इस पर सीबीआई उनसे पूछताछ करने जाती है तो उन अधिकारियों को हिरासत में ले लिया जाता है और थाने में बिठा दिए जाते हैं।

यह भारत के संघीय ढांचे से खिलवाड़ करने का खेल ममता बनर्जी कर रही हैं और उनके समर्थन में अनेक विपक्षी नेता खड़े है। उन सबका एक ही कारण कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रभानमंत्री ना बन जाए। नरेंद्र मोदी ने क्या बिगाड़ा भाई केवल इतना ही कि हमारा चौकीदार ऐसा है कि किसी चोर को छोड़ेगा नहीं और जब चोरों ने खुद को घिरते देखा अब इसलिए किसी भी कीमत पर नरेंद्र मोदी को नहीं आने देना है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को अपनी चिंता है देश की नहीं।

भाजपा उपाध्यक्ष चौहान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सच में अगर आज कहूं तो गरीबों के भगवान ,नौजवानों की शान, भारत का सम्मान , देश की नई पहचान है प्रधानमंत्री मोदी। वास्तव में देश को मोदी के रुप में एक अछ्वुद नेता मिला है। उनके नेतृत्च में हर क्षेत्र में काम हो रहा है दसों दिशाओं में भारत ने विकास किया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी विपक्ष में सबकी नेता बनकर सामने आना चाहती है, विपक्ष डरा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता उनको एक डाल पर बैठेने को मजबूर कर रहे हैं। यह विपक्ष का गठबंधन स्वार्थों का गठबंधन है।

यह देश के लिए नहीं है यह परस्पर विरोधी विचारों के लोग एक दूसरे को फूटी आंख नहीं देखने वाले लोग केवल मोदी रोको अभियान पर निकले हुए हैं ,जो कभी सफल नहीं होगे। ममता जी करें या और कोई प्रयास करें यह प्रयास केवल हंगामा के रूप में दिखेंगे उसे सफलता नहीं मिलेगी। चौहान ने कहा कि भारत सरकार संघीय ढ़ांचे का सम्मान करती है। मैं तो यह कहूंगा संविधान का सबको सम्मान करना चाहिए जो हमारी संघीय ढांचे में केंद्र और राज्य परस्पर सहयोग को बिगड़ने नहीं देना चाहिए। इस तरह का वातावरण नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां है और वे अपना काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कोई गड़बड़ नहीं की तो किसी को जांच से क्यों डरे और तथ्य है तो जांच होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!