अयोध्या में राम मंदिर बनाना है तो अदालत के फैसले का करना चाहिए इंतजार: अजित चौधरी

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Jan, 2019 08:58 AM

make ram temple in ayodhya court should wait for the decision ajit singh

राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह ने कहा कि यदि भाजपा को अयोध्या में विवादित भूमि पर ही राम मंदिर बनाना है तो उसे अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए। सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि....

मथुरा: राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह ने कहा कि यदि भाजपा को अयोध्या में विवादित भूमि पर ही राम मंदिर बनाना है तो उसे अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए। सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि BJP यदि अयोध्या में कहीं अन्य स्थान पर मंदिर बनाए तो वे उसके साथ हैं, लेकिन विवादित भूमि पर कोई काम बगैर अदालत के फैसले के संभव नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के शिकंजे को लेकर उन्होंने कहा कि सीबीआई तो अपना काम करेगी। सामान्य वर्ग के आरक्षण पर उनका कहना था कि बिल में जो 8 लाख की लिमिट बताई है उससे तो 95 प्रतिशत लोग इस सीमा में आ जाएंगे। सिंह ने इसके पहले कोसी कला में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने BJP को दंगा पार्टी बताते हुए कहा कि कश्मीर में आए दिन दंगे होते हैं। जवानों के सिर काटे जा रहे हैं लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार कुछ नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने रोजगार खत्म कर दिया तथा किसानों को सड़कों पर आलू फेंकने पर मजबूर कर दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि PM मोदी लोगों को गुमराह करते हैं और सच नहीं बोलते, क्योंकि वे प्रचारक थे और वे उसी तरह आज भी सिर्फ प्रचार ही कर रहे हैं। रालोद अध्यक्ष केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर बरसे और वहीं आवारा साड़ों एवं गायों के घूमने पर ऐसी टिप्पणी कर दी जो शिष्टाचार की परिधि से अलग थी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार आएगी तो सारे किसानों का भी कर्जा माफ हो जाएगा। उनका कहना था कि इस सरकार के पास किसान की जान बचाने के लिए पैसा नहीं है लेकिन बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लाखों हजार करोड़ माफ करने को पैसा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!