पारिवारिक कलह में मां ने किया मासूम बेटी का कत्ल

Edited By Ajay kumar,Updated: 14 Jul, 2019 04:24 PM

maa killed innocent daughter in family feud

जिले में कलियुगी मां की शर्मनाक करतूत उजागर हुई है।

गोरखपुर: जिले में कलियुगी मां की शर्मनाक करतूत उजागर हुई है। दरअसल मां पर अपनी चार साल की मासूम बच्ची की हत्या का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि मां ने ही अपनी चार साल की मासूम बच्ची का गला दबाया है। जिससे दम घुटने से मासूम बच्ची की मौत हुई है। 

हैरान करने वाली बात ये है कि पति से झगड़े का गुस्सा मां ने अपने दुधमुंही बच्ची पर उतारा है। वहीं पति की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है। साथ ही मृतक बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। 
PunjabKesari
मामला चौरीचौरा थाना के जंगल महादेव का है। जहां जितेन्द्र निषाद अपने पिता की जगह मृतक आश्रित पर बिजली विभाग में नौकरी करता है। वहीं जितेन्द्र के तीन और भाई उसके साथ रहते हैं। ऐसे में जितेन्द्र का कहना है कि अक्सर उसकी पत्नी उस पर भाईयों से अलग होने का दबाव बनाती थी। साथ ही उसकी पूरी सैलेरी को उसे देने को कहती थी। इस बात को लेकर पति-पत्नी में आये दिन झगड़ा हुआ करता था। वहीं दो दिन पहले पति से हुये झगड़े को लेकर गुस्से में पत्नी ने अपनी चार साल की मासूम बच्ची का गला दबाकर कत्ल किया है। 

पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है। साथ ही पूरे मामले की पड़ताल में जुट गयी है। इस पूरे प्रकरण पर एसपी नॉर्थ अरविंद पाण्डेय का कहना है कि पारिवारिक कलह में एक मां ने अपनी बच्ची का गला दबाकर हत्या किये जाने की बात प्रकाश में आई है। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। वहीं इलाके में मां द्वारा मासूम बच्ची की हत्या की घटना सुर्खियों में है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!