लखनऊ: दृष्टिहीन पति ने पत्नी के साथ लोकभवन के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 28 Jun, 2018 04:55 PM

lucknow blind husband made self effort with wife in front of lok bhawan

राजधानी लखनऊ में लगातार आत्मदाह के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं गुरुवार को लखनऊ लोकभवन के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया जब बाराबंकी से आई एक महिला अपने दृष्टिहीन पति के साथ आत्मदाह का प्रयास किया। तभी वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को पकड़...

लखनऊः राजधानी लखनऊ में लगातार आत्मदाह के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं गुरुवार को लखनऊ लोकभवन के सामने उस वक्त हड़कंप मच गया जब बाराबंकी से आई एक महिला अपने दृष्टिहीन पति के साथ आत्मदाह का प्रयास किया। तभी वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को पकड़ लिया। किसी तरह दोनों का शांत कराया। 

वहीं पूछताछ में दंपत्ति ने बताया कि वबाराबंकी के हेतमापुर गांव में वह रहते हैं। उनका कहना है कि अपने गांव में दबंग राजा राम पासी से वह परेशान हैं। वह उनके साथ मारपीट करता है, यही नहीं पुलिस भी उसका ही साथ दे रही है। 

इसकी शिकायत करने वह जब थाने पहुंचे तो वहां पता चला कि उलटे उनके खिलाफ ही मारपीट का मामला दर्ज करा दिया गया है। महिला आरती ने बताया कि इसके बाद पुलिस वाले उनके ऊपर मुकदमा दर्ज नहीं कराने और समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। वह परेशान हैं कि कहां जाएं। उनकी कोई नहीं सुन रहा है। इसी बात को लेकर वह आत्मदाह करने लखनऊ आए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!