तेज रफ्तार का कहर: वाहनों की टक्कर में 4 की दर्दनाक मौत, कार के उड़े परखच्चे

Edited By Anil Kapoor,Updated: 09 Mar, 2019 02:40 PM

lucknow agra express in car and truck collide four dead

उत्तर प्रदेश में इटावा उसराहार क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को कार और डंफर की भिड़ंत में एक परिवार के 3 सदस्यों समेत 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 125 और....

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा उसराहार क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को कार और डंफर की भिड़ंत में एक परिवार के 3 सदस्यों समेत 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 125 और 126 के बीच रमपुरा गांव के निकट तड़के यह हादसा उस समय हुआ जब आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक तेज रफ्तार आल्टो कार सड़क किनारे खड़े एक डंफर से टकरा गई।

इस हादसे में वाराणसी निवासी अरूण सिन्हा (59), पत्नी रेखा सिन्हा (58),पुत्री श्वेता(25) और पुत्र अमित (26) के अलावा कार चालक रवीन्द्र विश्वकर्मा (27) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सैफई पीजीआई ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने अरूण,रेखा,अमित और रवीन्द्र को मृत घोषित कर दिया। घायल श्वेता को नाजुक हालत में कानपुर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि संभवत: चालक को झपकी आना हादसे का सबब बना। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!