उन्नाव: बाउंड्रीवाल तोड़कर थाने में घुसा टैंकर, कई गाड़ियाें काे राैंदा

Edited By Ramkesh,Updated: 06 Jun, 2020 09:23 PM

lpg tanker rammed into police station uncontrolled stirred up

जनपद के अजगैन थाने में उस समय हड़कम्प मच गया जब थाने की दीवार को तोड़ते हुए एक एलपीजी टैंकर अंदर घुस गया।

उन्नाव : जनपद के अजगैन थाने में उस समय हड़कम्प मच गया जब थाने की दीवार को तोड़ते हुए एक एलपीजी टैंकर अंदर घुस गया। हादसे में थाने की दीवार और ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। घटना के बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया।

पूरा मामला उन्नाव जिले के नेशनल हाइवे-25 स्थित अजगैन थाने का है। जहां कानपुर रोड से लखनऊ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर थाने में घुस गया। रफ्तार तेज होने के कारण ट्रक व दीवार के परखच्चे उड़ गए। लेकिन गनीमत यह रही कि रात होने के कारण वहां कोई मौजूद नहीं था वरना एक बड़ा हादसा भी हो सकता था। थाने के बाहर खड़ी कई गाडिय़ां भी इसकी चपेट में आ गयीं।
PunjabKesari
वहीं लखनऊ जाते वक्त कप्तान ने कोतवाली गेट पर रुककर हालातों का जायजा लिया। घटनास्थल से टैंकर को हटाने के पहले एचपीसीएल की टीम को बुलाकर जांच कराई गयी।  

एएसपी उन्नाव धवल जायसवाल ने बताया कि थाना अजगैन के अंतर्गत एक एलपीजी से भरा टैंकर अन्यन्त्रित होकर थाना परिसर की दीवार तोड़कर थाना परिसर में प्रवेश कर गया इसमें किसी व्यक्ति की हताहत होने की सुचना नहीं है। ट्रक के ड्राइवर जगदीस को न्याय परिक्षण में ले लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!