लॉकडाउन में नहीं भागे प्रेमी तो उनकी प्रेमिकाओं ने खाया जहर, प्रेमी हुए फरार

Edited By Ajay kumar,Updated: 18 Jun, 2020 06:26 PM

lovers did not run in lockdown their lovers ate poison

लॉकडाउन के चलते प्रेमी अपनी प्रेमिकाओं को लेकर नहीं भागे तो दो ने जहर खा लिया। एक प्रेमिका को तो चिकित्सकों ने बचा लिया लेकिन दूसरी की हालत नाजुक बनी हुई है।

जौनपुर: लॉकडाउन के चलते प्रेमी अपनी प्रेमिकाओं को लेकर नहीं भागे तो दो ने जहर खा लिया। एक प्रेमिका को तो चिकित्सकों ने बचा लिया लेकिन दूसरी की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

घटना खेता सराय थानांतर्गत एक गांव की है। यहां के तीन दलित युवकों का दो साल से पड़ोस  की रहने वाली तीन  सजातीय युवतियों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्यार गहरा हुआ तो सभी ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई। परिवार वालों को इसका पता चला तो विरोध शुरू हो गया। विरोध के बावजूद भी सभी अपने वादे पर अटल रहे। 

योजना के मुताबिक तीनों  प्रेमिकाओं ने प्रेमियों संग भाग जाने का फैसला लिया। इस बीच वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी। जिसकी वजह से तीनों प्रेमियों ने लॉकडाउन का हवाला देकर न भागने की सलाह दी। इस पर तीनों नाराज हो गईं और आत्महत्या करने के लिए ज़हर खाने की ठान ली। जब तीनों जहर लेकर बैठीं तो इनमें से एक युवती ने ऐन वक्त पर इरादा बदल कर वहां से चली गई। जबकि अन्य दो ने जहर खा लिया। हालात बिगड़ी तो शोर मच गया। आनन-फानन में परिजन दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद एक युवती की सेहत में सुधार हुआ, लेकिन दूसरी की हालत गम्भीर बनी हुई है। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। 

उधर इनके प्रेमियों को जब मामले की जानकारी हुई तो सभी घर से फरार हो गए। हालांकि पुलिस को इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!