उपचुनाव में भले ही हारे, लेकिन राज्यों में हुई जीत- रामशंकर कठेरिया

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 04 Jun, 2018 04:07 PM

lost in bypolls but victory in states  ramshankar katheria

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष एंव सांसद रामशंकर कठेरिया ने आज प्रेसवार्ता कर अपने चार वर्ष की उपलब्धियां गिनाई। सांसद ने अपने कार्यकाल के दौरान आगरा में हुए 40 बड़े कामों का जिक्र किया। साथ ही उन्होंने कै...

आगराः राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष एंव सांसद रामशंकर कठेरिया ने आज प्रेसवार्ता कर अपने चार वर्ष की उपलब्धियां गिनाई। सांसद ने अपने कार्यकाल के दौरान आगरा में हुए 40 बड़े कामों का जिक्र किया। साथ ही उन्होंने कैराना उपचुनाव में भाजपा को मिली हार को स्वीकारते हुए सांसद ने कहा कि हम उपचुनाव में भले ही हारे हैं लेकिन राज्यों में जीते हैं।

कठेरिया ने बताया कि पानी के लिए पीड़ित आगरा की जनता को जुलाई में बैराज का शिलान्यास कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राहत देंगे। इसके साथ ही जुलाई में ही सिविल टर्मिनल का भी शिलान्यास हो जाएगा। उन्होंने बताया कि आगरा के हित में मैट्रो, कई फ्लाई ओवर की व्यवस्था कर जाम से राहत दिलाई जाएगी। इसके साथ ही जल्द ही गंगाजल भी लोगों के घरों तक पहुंचने लगेगा।

भाजपाइयों में पं. दीन दयाल उपाध्याय की मूर्ति नगर निगम में लगवाने को लेकर छिड़ी जंग में कठेरिया ने कहा कि शहर में तीन महापुरुषों की मूर्तियां लगनी चाहिए। इसके लिए नगर निगम, सदन में विधिवत प्रक्रिया कराए। पं. दीन दयाल उपाध्याय के साथ ही महाराणा प्रताप और सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्तियों को भी सम्मलित किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!