लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बोले ऊर्जा मंत्री, अपनी ‘परफॉर्मेन्स’ के आधार पर लड़ेगी BJP

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Nov, 2018 02:01 PM

lok sabha elections to be fought on their performs shrikant sharma

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस को ‘भ्रष्टाचार की नदी’ तथा सपा-बसपा औऱ रालोद को ‘भ्रष्टाचार का नाला’ करार देते हुए कहा है कि भाजपा लोकसभा चुनाव अपने ‘परफॉर्मेन्स’ के आधार पर लड़ेगी।

बलिया(उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस को ‘भ्रष्टाचार की नदी’ तथा सपा-बसपा औऱ रालोद को ‘भ्रष्टाचार का नाला’ करार देते हुए कहा है कि भाजपा लोकसभा चुनाव अपने ‘परफॉर्मेन्स’ के आधार पर लड़ेगी। शर्मा यहां 2 दिन के प्रवास पर हैं। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कांग्रेस, सपा, बसपा पर भी निशाना साधा। राम मंदिर को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि भाजपा पर चुनाव के मद्देनजर राम मंदिर मसले को गरमाने का आरोप तथ्यहीन है।

शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 60 माह का अपना रिपोर्ट कार्ड जनता को देगी तथा ‘परफॉर्मेन्स’ के आधार पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को चुनाव के साथ नहीं जोड़ना चाहिए। राम मंदिर पूरी तरह से आस्था का विषय है। सभी इस तथ्य से परिचित हैं कि 500 साल पहले विदेशी आतिथि आए तथा उन्होंने हमारे पवित्र स्थान को खंडित किया। शर्मा ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की नदी तथा सपा, बसपा और रालोद को भ्रष्टाचार के छोटे-छोटे नाले बताते हुए कहा कि सपा व बसपा के भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस ही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस,सपा,बसपा चोर-चोर मौसेरे भाई हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भ्रष्टाचार मुक्त सरकार से परेशान होकर राहुल ईमानदार प्रधानमंत्री पर तथ्यहीन व झूठे आरोप लगा रहे हैं।  उन्होंने राहुल पर झूठ बोलकर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनको जनता सबक सिखाएगी। राहुल सुबह से लेकर रात तक लगातार झूठ बोलने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 5000 करोड़ रुपए के जालसाजी मामले में 50 हजार रुपए का मुचलका भर कर जमानत पर हैं और कभी भी जेल जा सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!