लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के खिलाफ अमर सिंह NDA का होंगे ट्रंप कार्ड

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Aug, 2018 03:05 PM

lok sabha election against the coalition amar singh nda s trump card

समाजवादी पार्टी से निष्कासित और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह भगवा रंग में रगने जा रहे हैं। पिछले दिनों अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा कि बबुआ और बुआ की जोड़ी पर मोदी और योगी की...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी से निष्कासित और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह भगवा रंग में रगने जा रहे हैं। पिछले दिनों अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा कि बबुआ और बुआ की जोड़ी पर मोदी और योगी की जोड़ी भारी पड़ेगी। एेसा दिखाई देता है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में अमर सिंह महागठबंधन के खिलाफ NDA का ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। बताया जाता है कि समाजवादी पार्टी और यादव परिवार के काफी करीब रहे अमर सिंह के पास मुलायम सिंह और शिवपाल यादव के बहुत राज हैं जो वह चुनावों के दौरान राजनीतिक हमलों में एनडीए का हथियार बन सकते हैं।

एक नई खबर के अनुसार अमर सिंह उत्तर प्रदेश में मुलामय सिंह की आजमगढ़ सीट से कमल के निशान के साथ चुनाव लड़ सकते हैं। मुलायम सिंह के करीबी रहे अमर सिंह चुनावों में सपा को बड़ा झटका होगा। देश में महागठबंधन की चुनौती का मुकाबला करने के लिए NDA अमर सिंह के राजनीतिक अनुभवों का इस्तेमाल कर सकती है। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने लखनऊ दौरे के दौरान उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए अमर सिंह के नाम का उल्लेख किया था। उद्योगपतियों को चोर-लुटेरे कहने पर आपत्ति करते हुए मोदी ने सभा में कहा कि यहां अमर सिंह जैसे बैठे हैं जो सभी का पर्दाफाश कर देंगे।

एक इंरव्यू में जब अमर सिंह से पूछा गया कि क्या आप आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने हल्के भाव में इनकार कर दिया और कहा कि मैं एक क्षेत्र से जुड़कर नहीं रह सकता। उन्होंने यह भी कहा कि वे मोदी के लिए काम करेंगे। मोदी मुझे बहुत पसंद है उनमें गजब का नेतृत्व करने की क्षमता है। अगर मायावती, ममता बनर्जी और मोदी में से किसी को पीएम पद का उम्मीदवार चुनना हो, तो मेरा वोट नरेंद्र मोदी के साथ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!