BSP ने 16 और प्रत्याशियों का किया ऐलान, सुल्तानपुर से चंद्रभद्र को मिला टिकट

Edited By Deepika Rajput,Updated: 14 Apr, 2019 12:10 PM

list of names of 16 candidates released by bahujan samaj party

बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 16 और लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। लिस्ट के मुताबिक बसपा ने सुल्तानपुर से चंद्रभद्र सिंह, प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी, अंबेडकरनगर से रितेश पांडेय, श्रावस्ती से रामशिरोमणि...

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश में 16 और लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। लिस्ट के मुताबिक बसपा ने सुल्तानपुर से चंद्रभद्र सिंह, प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी, अंबेडकरनगर से रितेश पांडेय, श्रावस्ती से रामशिरोमणि वर्मा, डूमरियागंज से अफताब आलम, बस्ती से राम प्रसाद चौधरी, संतकबीर नगर से भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी, देवरिया से बिनोद कुमार जायसवाल, बांसगांव से सदल प्रसाद, लालगंज से संगीता, घोसी अतुल राय, सलेमपुर से आर एस कुशवाहा, जौनपुर से श्याम सिंह यादव, मछलीशहर से टीराम को टिकट दिया गया है।

PunjabKesariइससे पहले बसपा ने 11 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया था। जिसमें शाहजहांपुर से अमर चंद जौहर, फर्रूखाबाद से मनोज अग्रवाल, अकबरपुर से निशा सचान, मिश्रिख से नीलू सत्यार्थी, हमीरपुर से दिलीप कुमार सिंह, जालौन से पंकज सिह, धौरहरा से अरसद अहमद सिद्दकी, सीतापुर से नकुल दुबे, मोहनलालगंज से सी.एल वर्मा, फतेहपुर से सुखदेव प्रसाद और कैसरगंज से चंद्रदेव राम यादव को पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया था। बता दें कि, बसपा इस बार सपा और रालोद के साथ गठबंधन के तहत 38 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!