पंचायत चुनाव से पहले लाइसेन्सी शस्त्र जमा हो :जय प्रताप सिंह

Edited By Ramkesh,Updated: 12 Feb, 2021 08:36 PM

license arms should be deposited before panchayat elections jai pratap singh

उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, परिवार कल्याण, मातृ एवं शिशु कल्याण विभाग मंत्री तथा सुलतानपुर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने आज यहां कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए विभिन्न अपराधों में लिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने...

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, परिवार कल्याण, मातृ एवं शिशु कल्याण विभाग मंत्री तथा सुलतानपुर के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने आज यहां कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हुए विभिन्न अपराधों में लिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये। पंचायत चुनाव को द्दष्टिगत प्रशासन से सभी लाइसेन्सी शस्त्रों को जमा कराये जाने की भी अपेक्षा की है। सुलतानपुर जिले के एक दिवसीय भ्रमण पर यहां पहुंचे प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने सुलतानपुर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कानून व्यवस्था समीक्षा बैठक में भाग लिया। 

सिंह ने उपस्थित प्रशासनिक एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि जनपद में जनसामान्य की सुरक्षा, महिला हेल्पलाइन पर शिकायतों के निस्तारण, महिलाओं पर अपराध नियंत्रण, दहेज, घरेलू हिंसा, अपराधियों पर पैनी नजर रखी जाए। प्रभारी मंत्री ने बैठक में बिन्दुवार समीक्षा करते हुए कहा कि जनपद में महिलाओं पर बढ़ते अपराध को रोकने, दहेज उत्पीडऩ, घरेलू हिंसा, अनुसूचित जाति/जन जाति उत्पीडऩ, पॉस्को एक्ट, आम जनों की सुरक्षा, अपराध नियंत्रण, गोवध/पशु क्रूरता अधिनियम, गिरोहबन्द अधिनियम, रासुका के अन्तर्गत कार्यवाही, गुण्डा एक्ट के अन्तर्गत प्रभावी कार्यवाही की जाए। आगामी पंचायत चुनाव को द्दष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से अपेक्षा की कि जनपद के सभी लाइसेन्सी शस्त्रों को जमा कराया जाय। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि यदि प्रकरण गम्भीर हो, तो एफ.आई.आर. अवश्य लिखी जाय। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!