आजम से मिलकर बोले नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन- 'जेल में जंगलराज'

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Mar, 2020 11:53 AM

leader of opposition ahmed hasan met azam  jungle raj in jail

फर्जीवाड़े मामले में जेल में परिवार सहित बंद सपा सांसद आजम खां को विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन सीतापुर जेल में मिलने आए। मिलने बाद अहमद हसन कहा कि जेल में जंगलराज कायम है। उन्होंने जेल में आजम खां, उनकी विधायक पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और बेटे...

सीतापुरः फर्जीवाड़े मामले में जेल में परिवार सहित बंद सपा सांसद आजम खां को विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन सीतापुर जेल में मिलने आए। मिलने बाद अहमद हसन कहा कि जेल में जंगलराज कायम है। उन्होंने जेल में आजम खां, उनकी विधायक पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला के साथ सही व्यवहार न होने की की पुष्टि की।
PunjabKesari
'जेल में आजम के साथ अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा'
उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद होने के बावजूद जेल में उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं हो रहा। प्रदेश सरकार ने काम तो कोई किया नही, बस विरोधियो को फंसाने का काम कर रही है। आजम खां को खिलाफ साजिश की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि रामपुर की जनता उन्हें चाहती ना होती तो जिताती ही नहीं।

'जेल के भीतर रामपुर सांसद को तकलीफें दी जा रही'
आजम खां से मिलने आए विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन ने कहा है कि जेल के भीतर रामपुर सांसद को तकलीफें दी जा रही हैं। सीतापुर कारागार के अंदर सबकुछ ठीक नहीं है। सरकार बदले की भावना से प्रशासनिक अफसरों से काम करा रही है।

जल्द ही पूरे परिवार को इंसाफ मिलेगा-अहमद
उन्होंने कहा कि संवेदनहीनता और बबर्रता की जा रही है। बताया कि जिस तरह से उन पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं। वह पूरी तरह से गलत हैं। बताया कि उन्हें न्यायालय के निर्णय पर भरोसा है, जल्द ही पूरे परिवार को इंसाफ मिलेगा।

धर्मेंद्र यादव और माता प्रसाद पाण्डेय ने की मुलाकात
बता दें कि इस दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने भी आजम खां से मुलाकात की। धर्मेंद्र यादव ने कहा कि, अगर आप (मीडिया) को इजाजत हो तो जाकर देख आए कि उनके साथ कैसा व्यवहार हो रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!