रेलवे के की-मैन की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या, आरोपी बोले नशे की लत ने बनाया हत्यारा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 17 Oct, 2018 06:13 PM

key man hammer of railway beaten to death with murder

कहते है कि नशे की लत इंसान को जानवर से भी बदतर बना देती है और वो उस काम को अंजाम दे जाता जिसे वो कभी नहीं कर सकता। इसी प्रकार का एक मामला मेरठ जिले में देखने को मिला है। जहां 3 युवकों ने नशे की लत के चलते रेलवे के की-मैन की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या...

मेरठः कहते है कि नशे की लत इंसान को जानवर से भी बदतर बना देती है और वो उस काम को अंजाम दे जाता जिसे वो कभी नहीं कर सकता। इसी प्रकार का एक मामला मेरठ जिले में देखने को मिला है। जहां 3 युवकों ने नशे की लत के चलते रेलवे के की-मैन की हथौड़े से पीट-पीट कर हत्या कर दी।
PunjabKesari
बता दें कि बीती 16 सितंबर को रेलवे के की-मैन कृष्ण कुमार सैनी की हत्या कर उसका शव ब्रह्मपुरी क्षेत्र में स्थित रेल खण्ड के पास एक पेड़ की नीचे मिला था। जिसके सिर पर किसी भारी चीज से वार किए गए थे। हत्या के दौरान की-मैन पेड़ के नीचे सो रहा था। मामला पुलिस ने संज्ञान के आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो जो मामला खुलकर सामने आया उससे हर कोई सकते में रह गया।

घटनास्थल के इलाके में कुछ युवक जोकि नशे के आदि हैं और रेलवे ट्रैक पर ट्रैक में लगी लोहे की प्लेट्स आदि निकालकर उन्हें बेचने का काम करते हैं। पुलिसिया जांच में ये बात स्पष्ट हो गई कि जब से मृतक कृष्ण कुमार की ड्यूटी इस क्षेत्र में लगाई गई थी तबसे वहां इस तरह की चोरियां कम हो गई थी क्योंकि वो लगातार ऐसे लड़को पर नज़र रखता था और उनकी शिकायत करता था। पुलिस ने मामले में आसिफ नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में उसने बताया कि कृष्ण कुमार द्वारा लगातार उनके चोरी के काम में बाधा डालने से नाराज उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हथौड़े से पीट पीट कर निर्मम हत्या कर डाली थी। उसने बताया वो और उसके साथी नशे के आदि हो चुके हैं और रेलवे की-मैन कृष्ण कुमार उन्हें रेलवे ट्रैक पर लगे फिश प्लेट चुराने नहीं देता था जिससे वो अपनी नशे की खुराक को पूरा नही कर पा रहे थे। इसी नशे की लत को पूरा करने के जुनून में इन तीनों ने मिलकर अपने रास्ते के कांटे को हटाने की ठान ली और कृष्ण कुमार को हथौड़े से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!