अमेठी-रायबरेली हारने के बाद इटली भागने की तैयारी में राहुल-सोनिया: केशव मौर्य

Edited By Ajay kumar,Updated: 18 Apr, 2019 12:54 PM

keshav maurya preparing to flee italy after losing amethi rae bareli keshav

धर्म के आधार पर वोट मांगने के मामले में चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार पर 3 दिन के लिए रोक लगा दी है। योगी पर प्रचार प्रतिबन्ध की भरपाई करने के लिए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के दौरे तेज कर दिये गये हैं और वे अधिक...

कानपुर: धर्म के आधार पर वोट मांगने के मामले में चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार पर 3 दिन के लिए रोक लगा दी है। योगी पर प्रचार प्रतिबन्ध की भरपाई करने के लिए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के दौरे तेज कर दिये गये हैं और वे अधिक मुखर होकर बोल भी रहे हैं। आज कानपुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को लेकर बड़ा बयान दे डाला। 

केशव ने निशाना साधते हुए कहा कि रायबरेली और अमेठी की सीटें हारने के बाद कांग्रेस ने इटली भागने की तैयारी कर रखी है। उन्होंने कहा कि मैनपुरी, कन्नौज, फिरोजाबाद और बदायूं में अखिलेश यादव के गढ़ ढहने जा रहे हैं तो कांग्रेस ने इटली जाने के लिये अभी से बोरिया बिस्तर बांध लिये हैं।
PunjabKesari
अखिलेश अपने पिता के नहीं हुए तो बुआ के कैसे होंगे?
विपक्षी गठबन्धनों पर निशाना साधने की मोदी शैली का अनुसरण करते हुए मौर्या ने बसपा सुप्रीमो मायावती को सवाल पूछने के अन्दाज में सजग किया कि जो अखिलेश अपने असली पिता के नहीं हो सके वो अब नकली बुआ के कैसे होंगें? कानपुर के घनी आबादी वाले इलाके ग्वालटोली में जनसभा से उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मतदाता भाजपा के किसी भी उम्मीदवार को वोट ये सोचकर दें कि उनका वोट मोदी को जा रहा है। मौर्या ने कहा कि अवसरवादी गठबन्धन के कारण 2019 का चुनाव 2014 से भी महत्वपूर्ण हो गया है और यूपी को अपनी सभी सीटें भाजपा की झोली में डालकर इसबार और अधिक मजबूत मोदी सरकार बनानी होगी। उन्होंने कहा कि मतदाता द्वारा कमल का बटन दबाने पर आतंकवाद का गला भी दब जायेगा।

फिर से कमल खिल रहा है                
जनसभा के बाद मीडिया से बात करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में बहुत बड़े अंतर से जीत रही है। मोदी जी के नेतृत्व में फिर से केंद्र में सरकार बनने जा रही है। भाजपा की जय जयकार हो रही है। कमल खिल रहा है और भाजपा की सरकार फिर से बन रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!