BJP सभासद पवन केसरी और वकील राजेश श्रीवास्तव के परिजनों से मिले केशव, 20-20 लाख के दिए चेक

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 11 May, 2018 04:42 PM

keshav from family members of pawan kesari and lawyer rajesh shrivastav

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य शुक्रवार को इलाहाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने दो दिन पहले मारे गए बीजेपी सभासद पवन केसरी और वकील राजेश श्रीवास्तव के परिजनों से मिलकर उन्हें 20 लाख का चेक दिया...

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य शुक्रवार को इलाहाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने दो दिन पहले मारे गए बीजेपी सभासद पवन केसरी और वकील राजेश श्रीवास्तव के परिजनों से मिलकर उन्हें 20 लाख का चेक दिया। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को गहरी सांत्वना दी। डिप्टी सीएम ने मृतकों के परिजनों को हत्यारों को जल्द पक़ड़वाने का भरोसा दिलाया।
PunjabKesari
बता दें कि वकील राजेश श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सरकार ने उनके परिजनों को 20 लाख की आर्थिक मदद देने की घोषणा की थी। इसी कड़ी में डिप्टी सीएम ने मृतक वकील राजेश श्रीवास्तव के परिजनों से मिलकर परिवार वालों को हिम्मत देते हुए कहा कि अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा और जल्द ही उनपर कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
केशव मौर्य का कहना है कि इलाहाबाद पुलिस की लापरवाही के चलते अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। जिसके चलते इलाहाबाद के एसएसपी आकाश कुलहरि का तबादला कर दिया गया है। उधर, मृतक राजेश श्रीवास्तव के घर मातम का माहौल है। मृतक की पत्नी रो-रोकर के इंसाफ की गुहार लगा रही है। मृतक की पत्नी कहना है कि सरकार उन्हें सरकारी नौकरी दें। जिससे उनके परिवार का पालन पोषण हो सके।
PunjabKesari
मृतक वकील के घर पर वकीलों का जमावड़ा देखने को मिला। हालांकि जब केशव वापस लौट रहे थे तो मौजूद वकीलों ने और परिवार के कुछ सदस्यों ने डिप्टी सीएम की गाड़ी को रोककर उनका विरोध किया। हंगामा करते हुए परिजनों और अधिवक्ताओं का कहना था कि केशव केवल खानापूर्ति करने आए थे।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!