कौशांबी में एसिड अटैक: ड्यूटी पर जा रही महिला बैंक मैनेजर के चेहरे पर दिन दहाड़े बदमाशों ने फेंका तेजाब, हालत गंभीर

Edited By Mamta Yadav,Updated: 08 Aug, 2022 08:49 PM

kaushambi acid thrown on the face of female bank manager going on duty

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र में सोमवार को स्कूटी से ड्यूटी पर जा रही बैंक ऑफ बड़ौदा की वरिष्ठ प्रबंधक के चेहरे पर दो लोगों ने तेजाब फेंक दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ...

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र में सोमवार को स्कूटी से ड्यूटी पर जा रही बैंक ऑफ बड़ौदा की वरिष्ठ प्रबंधक के चेहरे पर दो लोगों ने तेजाब फेंक दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तेजाब के हमले से घायल बैंक प्रबंधक को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
घटना का ब्यौरा देते हुए पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि प्रयागराज निवासी दीक्षा सोनकर (34) कौशांबी जिले के चायल तहसील के सैयद सरावा गांव में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा की वरिष्ठ प्रबंधक है। उन्होंने बताया कि आज पुलिस को सूचना मिली कि बैंक प्रबंधक के चेहरे पर दो युवकों ने उनकी स्कूटी रोककर तेजाब फेंक दिया, जिससे उनका चेहरा झुलस गया। अधिकारी ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने तेजाब हमले से झुलसी दीक्षा का एक स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया और उसके बाद उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के संबंध में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए एसओजी, क्षेत्राधिकारी चायल तथा थानाध्यक्ष चरवा के नेतृत्व में तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!