Kanpur Violence: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला युवक गिरफ्तार, वेब पोटर्ल से जुड़ा है आरोपी

Edited By Mamta Yadav, Updated: 09 Jun, 2022 06:05 PM

kanpur violence youth arrested for posting objectionable post on social media

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीते दिनों हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले एक युवक को गुरुवार को गिरफ्तार किया है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीते दिनों हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले एक युवक को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वेब मीडिया से जुड़े एक युवक को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में गिरफ्तार किया है। कानुपर पश्चिम क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि शहर के शास्त्री नगर इलाके के निवासी गौरव राजपूत को गिरफ्तार किया गया है। वह ‘कानपुर स्टाटर् टाइम' नाम से एक वेब पोटर्ल संचालित करता है। उन्होंने कहा कि गौरव ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर एक धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसकी जानकारी मिलते ही काकादेव पुलिस ने उसके खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट भी डिलीट करा दिया है।       

मूर्ति ने लोगों से अपील की है कि वे शहर के माहौल में शांति बनाए रखने में योगदान दें। इंटरनेट मीडिया पर किसी भी प्रकार का आपत्तिजनक वीडियो या पोस्ट ना डालें जिससे शहर की आबोहवा खराब हो। इस बीच कल जुमे की नमाज को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने शहर में धारा 144 (निषेधाज्ञा) लागू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!