51 ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाज़ारी कर रहे 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 गुना दाम पर बेचने की थी तैयारी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 22 Apr, 2021 11:15 AM

kanpur 2 accused who are black marketing of oxygen

इस कोविड महामारी के दौरान पूरे देश में ऑक्सीजन को लेकर मारामारी चल रही है। ऐसा कोई अस्पताल नहीं जहां ऑक्सीजन की कमी ना हो, मगर इनके सौदागरों को इससे कोई मतलब नहीं कि ऑक्सीजन ना मिलने से शहर में कितनों की सांसे समय से पहले उखड़ गई। बुधवार को ऐसे ही...

कानपुर: इस कोविड महामारी के दौरान पूरे देश में ऑक्सीजन को लेकर मारामारी चल रही है। ऐसा कोई अस्पताल नहीं जहां ऑक्सीजन की कमी ना हो, मगर इनके सौदागरों को इससे कोई मतलब नहीं कि ऑक्सीजन ना मिलने से शहर में कितनों की सांसे समय से पहले उखड़ गई। बुधवार को ऐसे ही ऑक्सीजन के सौदागरों को गोविंद नगर की पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की पुलिस ने धर दबोचा और उनके पास से 51 सिलिंडर भी बरामद किए। 

पुलिस उपायुक्त अपराध सलमान ताज ने बताया कि बुधवार को गोविंद नगर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने ऑक्सीजन सिलिंडर का कालाबाजारी कर रहे सिंह गैस एजेंसी के मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके ऊपर ए आरोप है कि ये अवैध रूप से दो से तीन गुना दाम बढ़ा कर ऑक्सीजन के सिलेंडर को बेचने का काम करते थे. फिलहाल इनके पूछताछ की जा रही है ताकि इनके सिडिकेट का भंडाफोड़ हो सके।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!