कन्नौज: बस हादसे में एक परिवार के 5 लोगों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ajay kumar,Updated: 12 Jan, 2020 10:58 AM

kannauj family members of 5 people died in bus accident

उतर प्रदेश के कन्नौज के छिबरामऊ में बस और ट्रक की भीषण के हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों सवार थे। जिनका अभी तक पता नही चल सका है।

फर्रूखाबाद: उतर प्रदेश में कन्नौज के छिबरामऊ में बस और ट्रक की भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे। जिनका अभी तक पता नहीं चल सका है। बस और ट्रक में शुक्वार को हुए हादसे में मरने वाले लोगों का सही आंकड़ा किसी के पास भी ठीक से नहीं है। केवल जले हुए शव ही दिखाई दे रहे है। उनके गांव में मातम पसर गया है। बस हादसे के बाद पिता ने अपने मासूम बेटे की जान बचाने की खातिर बस का शीशा सिर से तोड़कर जान बचाई। गंभीर रूप से घायल पिता का उपचार चल रहा है।

कमालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम उगरापुर निवासी 48 वर्षीय लईक पुत्र मो0 ऊमर जयपुर के सागानेर में वाहनों की डेंट-पेंट कार्य करते है। उन्हें पथरी की शिकायत थी । जिसके लिए दस दिन पूर्व अपनी गांव दवा कराने के लिए आये थ।

 प्राप्त  जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार देर शाम वह रजीपुर से अपनी पत्नी 48 वर्षीय शाहिदा बेगम, 13 वर्षीय पुत्री सादिया, 11 वर्षीय पुत्र शान, 9 वर्षीय सैफ के साथ बस में बार हुए थे। बस कन्नौज के छिबरामऊ में ट्रक से टकराने के बाद आग का गोला बन गई जिसके बाद लईक के परिजनों को जानकारी हुई। लईक का एक भाई विकास खंड मालगंज के प्राथमिक विद्यालय करीमगंज में अध्यापक है। दूसरा भाई नफीस भी जयपुर में ही रहता है। लईक व उसके परिवार का अभी तक पता नही चला है। थाना कमालगंज के ग्राम रापुर निवासी छम्मी लाल जयपुर में सिलाई का कार्य करता है ।
PunjabKesari

बीते दिन वह भी रजीपुर से विमल बस सर्विस की बस में सबार हुआ था। उसके साथ उसका 8 वर्षीय पुत्र सौरभ भी था। हादसे की दिल दहला देनें वाली कहानी बता रहा सौरभ डरा हुआ है।  उसने  बताया कि अचानक तेज आबाज के साथ बस की टक्कर हुई और बस में अँधेरा छा गया, बस में भीतर चीखपुकार मच गयी। अचानक बस में भीतर धूंआ भरने लगा और आग लग गयी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!